तृणमूल ने शुभेंदु पर लगाया अंतरराष्ट्रीय संबंध बिगाड़ने का आरोप

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी पर अंतरराष्ट्रीय संबंधों को बिगाड़ने की कोशिश का आरोप लगाया है। मंत्री शशि पांजा ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के साथ श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे की मुलाकात को लेकर शुभेंदु ने आपत्तिजनक पोस्ट किया है। इससे अंतरराष्ट्रीय संबंधों में खटास आएगी।

उन्होंने यह भी कहा कि पश्चिम बंगाल को केंद्र सरकार लगातार वंचित कर रही है। एक लाख 15 हजार करोड़ रुपये का बकाया है। 100 दिनों की रोजगार गारंटी योजना, आवास योजना, सड़क योजना, विधवा और दिव्यांग भत्ता के रुपये नहीं दिए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस संबंध में पीएम मोदी को पत्र लिखा था।

अभिषेक बनर्जी ने ग्रामीण विकास मंत्री से मुलाकात करने की इच्छा जाहिर की थी लेकिन कोई लाभ नहीं हुआ। इसी तरह से मंत्री चंद्रिमा भट्टाचार्य ने कहा कि दो अक्टूबर महात्मा गांधी की जयंती के दिन दिल्ली में केंद्र सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन होगा।

हमलोगों ने बार-बार पत्र लिखा है। लेकिन केंद्र हमारी मांगों को नहीं सुन रहा है। उन्होंने कहा कि राज्य के सभी विधायक सांसद दिल्ली में केंद्रीय मंत्री के पास जाएंगे। आज हम लोगों ने इसे लेकर पत्र दिया है। उम्मीद है देश की लोकतांत्रिक व्यवस्था को मानते हुए हमें हमारा अधिकार दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *