मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म गुड लक जेरी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुड लक जेरी को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म गुड लक जेरी का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।जाह्नवी कपूर ने ट्रेलर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘फाइनली मिलिए जेरी से और याद रखिए, हम जितने हैं, उतने हैं नहींl’ इसके अलावा उन्होंने तीन इमोजी भी शेयर की है।गुड लक जेरी की कहानी एक परेशान परिवार, ड्रग माफिया और पुलिस के इर्द-गिर्द घूमती है। जाह्नवी कपूर ने कहा कि गुड लक जेरी उनके लिए एक दिलचस्प अनुभव रहा है, क्योंकि इस फिल्म ने मुझे एक बिल्कुल अनोखे जॉनर को आजमाने का मौका दिया।

सिद्धार्थ सेन ने मेरे भीतर की जेरी को बाहर लाने में मदद की। आनंद एल राय के साथ काम करना एक सिखाने वाला अनुभव रहा। निर्माता आनंद एल राय ने कहा कि फिल्म के जरिए हमने एक आम आदमी की जिंदगी को दिखाया है, जो नैतिकता और जिंदगी की दुश्वारियों के बीच झूल रहा है।  फिल्म में कॉमेडी और ड्रामा के मेल दर्शकों को पसंद आएगा।निर्देशक सिद्धार्थ सेन ने कहा कि बॉलीवुड में बहुत कम कॉन-कॉमेडी बनी हैं, जिनमें एक्ट्रेस ने लीड रोल निभाया हो।

इसलिए इस फिल्म के जरिए हम कॉन-मेन शब्द की परिभाषा बदलना चाहते हैं। गौरतलब है कि सिद्धार्थ सेन निर्देशित गुड लक जेरी थ्रिलर फिल्म है। आनंद एल राय इसके सह-निर्माता हैं। इस फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्म 2018 में प्रदर्शित तमिल फिल्म कोलामावू कोकिला का रीमेक है।यह फिल्म 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve − 7 =