‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ का ट्रेलर जारी

काली दास पाण्डेय, मुंबई। गुड बैड फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित और ज़ी स्टूडियोज की नवीनतम प्रस्तुति मॉडर्न लव पर आधारित फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ का ट्रेलर पिछले दिनों एक ग्रैंड इवेंट के दौरान मुंबई में जारी किया गया। निर्माता – रंजन सिंह, कबीर आहूजा और शारिक पटेल की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के ट्रेलर में ड्रामा, रोमांस, दर्द और मस्ती का तड़का के साथ दिखाया गया है कि डिजिटल युग के युवा प्यार के बारे में क्या सोचते हैं।

फिल्म में नवोदित अभिनेत्री अलाया एफ और अभिनेता करण मेहता की जोड़ी नज़र आएगी। अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित यह फिल्म 3 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। इस फिल्म के संगीतकार अमित त्रिवेदी हैं।

टी-सीरीज़ ने जारी किया राजस्थानी ट्रैक ‘ऊमड़ घूमड़’

काली दास पाण्डेय। प्रसिद्ध राजस्थानी लोक गायक मामे खान का लेटेस्ट ट्रैक ‘ऊमड़ घूमड़’ को टी-सीरीज़ ने जारी कर दिया। जयपुर के जयबाग पैलेस की खूबसूरत लोकेशन पर शूट किया गया यह म्यूजिक वीडियो टी-सीरीज़ के आधिकारिक यू ट्यूब चैनल पर संगीत प्रेमियों के लिए उपलब्ध है।

राजस्थान की लोककला संस्कृति को परिभाषित करती इस म्यूजिक वीडियो में कोरियोग्राफर अनीता प्रधान ने ट्रेडिशनल एलिमेंट को बाहर लाने का शानदार काम किया है। इस अपबीट गाने को रवि पवार ने कंपोज़ किया हैं और लिखा है ओम पवार ने। सिंगर मामे खान की आवाज और राजस्थान के रंगों में

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *