बांग्ला फिल्म एटा आमादेर गोल्पो का ट्रेलर लांच

Kolkata Hindi News, कोलकाता। बांग्ला फिल्म एटा आमादेर गोल्पो का ट्रेलर लांच किया गया। हार्ड रॉक कैफ़े में ट्रेलर लांच के दौरान फिल्म के कलाकार,निर्देशक मीडिया से मुख़ातिब हुए। फिल्म की निर्देशक मानसी सिन्हा की यह पहली फिल्म हैं।

मनसे सिन्हा ने फिल्म के विषय में बात करते हुए कहा कि यह कहानी उनके बहुत करीब है। उनकी माँ हमेशा ही उनसे कहती थी कि इस फिल्म का निर्देशन वो ही करें।

यही कारण है कि उन्होंने यह फिल्म खुद निर्देशन करने का ठाना और यह फिल्म पूरी की। मानसी सिन्हा ने अपने सह कलाकारों का धन्यवाद करते हुए कहा कि अपराजिता हो चाहे शाश्वत सभी कलाकारों का काम सराहनीय है।

सभी के साथ मैं एक अभिनेत्री के तौर पर काम कर चुकी हूँ लेकिन मेरे निर्देशन में जिस प्रकार से सभी ने सहयोग किया वो बहुत ही यादगार है।

फिल्म का निर्माण हम सभी ने एक परिवार की भांति की है। और उम्मीद करते हैं कि फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी। शाश्वत चटर्जी ने कहा कि फिल्म की कहानी बहुत ही अलग सी थी जिस कारण मुझे बहुत अच्छी लगी।

Trailer launch of Bengali film Eta Amader Golpo

इस प्रकार का कोई किरदार मैंने पहले कभी है निभाया है इसीलिए जब मानसी जी ने मुझे इस किरदार के लिए कहा तो मैं ना नहीं कर सका।

अपराजिता के अनुसार यह उनकी बेहतरीन फिल्मों में से एक है जिसे करते हुए उन्हें बहुत ही अच्छा अनुभव हुआ। ट्रेलर लांच के दौरान अभिनेत्री भावुक दिखाई दी।

गौरतलब है कि फिल्म की कहानी दो वयोवृद्ध के लिव इन रीलेशनशिप पर आधारित है। फिल्म 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म का निर्माण धागा प्रोडक्शन के बैनर तले हुई है जिसके निर्माता शुभंकर मित्रा हैं।

Trailer launch of Bengali film Eta Amader Golpo

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *