टूलकिट विवाद: राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, कहा- सच्चाई बेखौफ रहती है

नई दिल्ली। National Desk : कथित टूलकिट जांच के सिलसिले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के दिल्ली और हरियाणा के गुरुग्राम में ट्विटर इंडिया कार्यालयों के दरवाजे तक पहुंचने के एक दिन बाद, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को सरकार पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट में कहा, सच्चाई बेखौफ रहती है। उनकी टिप्पणी विशेष प्रकोष्ठ के अधिकारियों के दक्षिण दिल्ली के लाडो सराय और हरियाणा के गुरुग्राम में ट्विटर के कार्यालयों में अपने अधिकारियों को नोटिस देने के एक दिन बाद आई है। हालांकि, ट्विटर के कार्यालय बंद पाए गए।

दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा, दिल्ली पुलिस की टीम नियमित प्रक्रिया के तहत ट्विटर को नोटिस देने के लिए ट्विटर कार्यालय गई थी। यह आवश्यक था क्योंकि हम यह पता लगाना चाहते थे कि नोटिस देने के लिए सही व्यक्ति कौन है, इसके जवाब के रूप में ट्विटर इंडिया के एमडी बहुत अस्पष्ट लग रहे हैं।

दिल्ली पुलिस ने कथित कांग्रेस टूलकिट की प्रारंभिक जांच शुरू की है और मनीष माहेश्वरी को 21 मई को नोटिस दिया था। सोमवार को दिल्ली पुलिस ने कहा था, हम एक शिकायत की जांच कर रहे हैं जिसमें एक के वर्गीकरण के संबंध में ट्विटर से स्पष्टीकरण मांगा गया है। भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा द्वारा किए गए ट्वीट को ‘हेरफेरी करने वाला’ बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *