Subhendu-Adhikari

TMC के 10 वर्षों के अत्याचार का हिसाब होगा : शुभेंदु

संदेशखाली (उत्तर 24 परगना)। बंगाल विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने संदेशखाली को एक उपकरण के रूप में इस्तेमाल करते हुए, तृणमूल को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया। शुभेंदु ने चेतावनी भरे लहजे में कहा, ”तृणमूल शासन में 10 साल से जो अत्याचार हो रहा है, उसका हिसाब इस बार होगा।”

शुभेंदु ने आरोप लगाया, ”तृणमूल की छत्रछाया में तानाशाह बढ़ रहे हैं, हमने कहा कि शाहजहां के दिन खत्म हो रहे हैं। वह आज जेल में है। लेकिन केवल शाहजहां को ही अकेले जेल में नहीं डाला जाना चाहिए। जियाउद्दीन और आलमगीर को भी जेल होनी चाहिए। पूरे बंगाल में कम से कम 25 से 30 संदेशखाली हैं। भाजपा शाहजहां जैसे लोगों खिलाफ खून की आखिरी बूंद तक लड़ेगी।”

साथ ही उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि पिछले 10 सालों में जितने भी अत्याचार हुए हैं, उनका हिसाब लिया जाएगा। उन्होंने वामपंथियों पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि यह शाहजहां माकपा का बनाया हुआ है। परिणामस्वरूप, माकपा को शाहजहां के बारे में बात करने का कोई अधिकार नहीं है।

रविवार को शुभेंदु अधिकारी के निशाने पर तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी भी रहीं। उन्होंने कहा कि संदेशखाली जल रहा है और चोर ममता मुस्कुरा रही हैं। मैं जेहादियों के खिलाफ संदेशखाली की माताओं और बहनों द्वारा निभाई गई भूमिका को सलाम करता हूं। पूरा भारत संदेशखाली के साथ है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आपके संघर्ष की सराहना की है लेकिन ममता बनर्जी दो महीने से यहां नहीं आई हैं। लेकिन भाजपा नेता ने विकास को जेल में डाल दिया। यहां की माताओं पर पुलिस ने अत्याचार किया। इसका जवाब आगामी लोकसभा चुनाव में देना होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *