जीनत अमान से प्रभावित पायल घोष ने कही ये बात

  • प्रेरणादायक रहा है जीनत अमान का काम

अनिल बेदाग, मुंबई : पायल घोष ऐसी शख्स हैं जो किसी भी काम में अपना खून, पसीना और मेहनत बहुत मेहनत से लगाती हैं और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि वह आज उस इंडस्ट्री में एक सफल अभिनेत्री हैं जो गलाकाट प्रतिस्पर्धा के लिए जानी जाती है।  इन वर्षों में, पायल घोष ने दक्षिण क्षेत्रीय सिनेमा के साथ-साथ हिंदी परियोजनाओं में भी कई मौकों पर अपनी काबिलियत साबित की है और अब, जब पावर-पैक प्रदर्शन देने की बात आती है, तो बंगाल की ‘दूधिया सफेद सुंदरता’ से उम्मीदें बहुत अधिक हैं।

उसका अगला.  अपने अगले पाठकों के बारे में थोड़ी बात करने के लिए, पायल घोष राजीव चौधरी की आगामी फिल्म में ‘जीवित किंवदंती’ और ‘बीते जमाने’ की अभिनेत्री जीनत अमान से प्रेरित किरदार निभाती नजर आएंगी।  जब से पायल घोष की आने वाली फिल्म की घोषणा वायरल हुई है, तब से लोग इसे लेकर उत्साहित हैं।  यहां तक ​​कि खुद दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान जी ने भी इस अपडेट पर प्रतिक्रिया दी।

Payal Ghosh, impressed by Zeenat Aman, said this

सकारात्मक तरीके से, अभिनेत्री ने अपनी बायोपिक में शामिल नहीं होने की स्थिति में चीजें बिगड़ने की संभावना के बारे में बात की।  खैर, आखिरकार, सभी चर्चाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए, फिल्म की मुख्य अभिनेत्री पायल घोष ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ एक आधिकारिक बयान दिया है जो जीनत के लिए उनके प्यार और सम्मान के बारे में बात करता है।

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में, पायल ने ज़ीनत अमान से प्रेरित एक भूमिका की पेशकश के बारे में बात की और कहा कि वह इस किरदार के साथ पूरा न्याय करने के लिए अपना 100% देंगी।  उन्होंने ज़ीनत के एक जीवित किंवदंती होने के बारे में भी बहुत बात की और कहा कि वह ‘दम मारो दम’ के अपने संस्करण के लिए बेहद उत्साहित हैं।

उसी के बारे में अधिक पूछे जाने पर, पायल घोष ने कहा, “खैर, ज़ीनत अमान जी से प्रेरित किरदार निभाना किसी भी अभिनेत्री के लिए सम्मान की बात है और मैं चुनी गई अभिनेत्री के रूप में भाग्यशाली महसूस करती हूं।

वह हमारी वरिष्ठ हैं और उनका काम कल्पना से परे प्रेरणादायक रहा है और इसलिए, एक अभिनेत्री के रूप में  अभिनेत्री, उनके किरदार के साथ न्याय करना मेरी सबसे बड़ी ज़िम्मेदारी है। विचार और इरादा अपने प्रदर्शन के माध्यम से उनके प्रति सम्मान व्यक्त करना है और मुझे वास्तव में उम्मीद है कि काम सामने आने के बाद उन्हें भी इस पर गर्व होगा।”

अगर आपको स्टोरी पसंद आई हो तो लाइक और फॉलो करें। जुड़े रहें हमारे साथ। धन्यवाद
ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *