बंगाल को अलग कर ‘बांग्लादेश’ बनाना चाहती है TMC : सुकांत मजूमदार

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल को अलग कर ‘ग्रेटर बांग्लादेश’ बनाना चाहती है। यह आरोप है पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार का। मजूमदार ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस का आखिरी लक्ष्य ही ‘ग्रेटर बांग्लादेश’ बनाना है। न्यूज एजेंसी ANI’ से बातचीत में कहा, ‘लोगों को TMC पर संदेह है।

BJP की विचारधारा मजबूत है। जवाहर लाल नेहरू और इंदिरा गांधी समेत कई लोगों ने हमारी विचारधारा को नकराने की कोशिश की लेकिन वो नहीं कर सके। अभिषेक बनर्जी और ममता बनर्जी, नेहरू और इंदिरा की तरह बड़े नेता नहीं हैं।

यहां तक कि अगर वो पश्चिम बंगाल की सभी 42 सीटें भी जीत जाते हैं तो भी यह सिर्फ 42 ही होगा। बीजेपी एक राष्ट्रीय पार्टी है वो भाजपा को कैसे चुनौती देंगे। यह उसी तरह है जिस तह एक चींटी, हाथी से लड़ने की कोशिश करे।’

हाल ही में TMC के नेता और सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि अगर उनकी पार्टी अपने दरवाजे खोल दे तो सभी बीजेपी नेता टीएमसी में शामिल हो जाएंगे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता ने कहा कि अभिषेक बनर्जी कुछ भी कहते हैं। जो लोग BJP की सोच पर विश्वास करते हैं…वो अपने दिल से भारत माता की जय कहते हैं। वो कभी TMC में शामिल नहीं हो सकते हैं। TMC का एक मात्र लक्ष्य पश्चिम बंगाल को अलग करना और एक ‘ग्रेटर बांग्लादेश’ बनाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *