TMC प्रवक्ता दुलाल देबनाथ ने असंतुष्ट नेताओं से मुलाकात की

Kolkata Hindi News, जलपाईगुड़ी। पार्टी में महत्व नहीं मिलने के कारण मैनागुड़ी के कई नेताओं ने पार्टी के विभिन्न पदों से अपना इस्तीफा दे दिया। यह खबर विभिन्न मीडिया में प्रकाशित होते ही जलपाईगुड़ी जिला तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता दुलाल देबनाथ ने इस्तीफा देने वाले नेताओं से मुलाकात की।

वह मंगलवार को मैनागुरी पहुंचे और जिला तृणमूल कांग्रेस के सचिव समीरन चौधरी, जिला समिति के सदस्य अमिताभ चक्रवर्ती और टाउन ब्लॉक महासचिव अपू राउथ से बात की।

हालांकि, कई नेताओं को पार्टी से अभी भी शिकायत है। कई लोगों ने इस्तीफा दिया है, उन्होंने अब तक कोई बातचीत नहीं की है। लेकिन इस बीच  तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता दुलाल देबनाथ लगातार मिल रहे है।

उन्होंने बताया कि अभिषेक बनर्जी की 14 तारीख को होने सभा के तैयारियों का जायजा लेने और पार्टी के असंतुष्ट नेताओं से मिलने आये है, ताकि वे सभी से विचार विमर्श कर सकें।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *