टीएमसी सांसद महुआ का मोदी सरकार पर हमला, बोलीं- मेरे फोन को कर रही हैक

कोलकाता। टीएमसी (तृणमूल कांग्रेस) सांसद और कैश फॉर क्वैरी केस से चर्चा में आईं महुआ मोइत्रा ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि सरकार उनके मोबाइल और ई-मेल को हैक करने की कोशिश कर रही है। महुआ ने कहा कि APPLE की तरफ से मुझे एक अलर्ट और मेल मिला है, जिसमें भारत सरकार मेरे मोबाइल फोन और मेल आई-डी को हैक करने की कोशिश कर रही है।

तृणमूल सांसद ने होम मिनिस्ट्री को टैग करते हुए पोस्ट लिखा कि अडाणी और पीएमओ के लोग, जो मुझे डरानेऔर धमकाने का प्रयास कर रहे हैं, उन पर मुझे दया आ रही है। महुआ ने आगे लिखा कि मुझे, शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी और ‘INDIA’ गठबंधन के तीन अन्य नेताओं को अभी तक ऐसे अलर्ट मिले हैं। वहीं, कांग्रेस सांसद शशि थरूर के मोबाइल पर भी ऐसा अलर्ट आया है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे पार सभी APPLE की तरफ से एक अलर्ट आया है। उन्होंने आगे लिखा कि मेरे जैसे टैक्स पेयर के खर्चों में अल्प-रोजगार अधिकारियों को व्यस्त रखने में खुशी हुई! उन्होंने आगे लिखा कि उनके पास करने के लिए कुछ भी महत्वपूर्ण नहीं है? बता दें, पिछले कई दिनों से राजनीति में कैश फॉर क्वैरी केस की चर्चा हो रही है। बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने महुआ मोइत्रा पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने सरकार से सवाल पूछने के लिए एक बिजनेसमैन से रिश्वत ली है।

इसके लिए उन्होंने अपना यूजर और पासवर्ड भी शेयर किया है। इसके बाद लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने इस मामले को ऐथिक्स कमेटी के पास भेज दिया। बीजेपी सांसद ने एडवोकेट जय अनंत देहाद्रई से मिले एक लेटर का हवाला दिया। वहीं, इस पूरे मसले पर महुआ मोइत्रा ने अपने दोस्त जय अनंत देहद्रई और बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे को दोषी बनाया। इस मामले पर महुआ को 2 नवंबर को ऐथिक्स कमेटी ने सवाल-जवाब के लिए बुलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *