कोलकाता में सरेआम टीएमसी नेता की चाकू मारकर हत्या, बीजेपी पर लग रहे आरोप

प्रतिकात्मक फोटो, साभार गूगल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां  टीएमसी के नेता की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। ये वारदात जिले के एक बाजार में हुई। घटना के बाद एक हत्यारे को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे कोलकाता से 30 किमी. दूर सरिशा हाट क्षेत्र में टीएमसी नेता बाजार में अपनी बाइक खड़ी कर रहे थे। उसी दौरान 3 लोग आए और 45 वर्षीय नूरसलम बेग की चाकू मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि बाजार में मौजूद लोगों ने दो हमलावरों को पकड़ लिया और उनकी पिटाई कर दी। जिसमें से एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे व्यक्ति को पुलिस ने बचा लिया। पुलिस ने कहा कि उसे डायमंड हार्बर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और होश में आने के बाद उससे पूछताछ की जाएगी।

बेग के परिवार ने आरोप लगाया कि भूमि विवाद को लेकर उनकी हत्या की गई है, लेकिन स्थानीय नेताओं का दावा है कि हमले के पीछे भाजपा का हाथ है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि हत्या टीएमसी के अंदरूनी कलह का नतीजा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी का उस इलाके में कोई संगठन नहीं है और टीएमसी अपने आंतरिक कलह के कारण एक दिन खत्म हो जाएगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 + 15 =