मेदिनीपुर में टीएमसी – भाजपा को माकपाईयों की ललकार

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर । माकपा मेदिनीपुर शहर ईस्ट एरिया कमेटी की पहल पर रविवार को मेदिनीपुर शहर में पदयात्रा निकाली गई। यह रैली माकपा मेदिनीपुर सिटी ईस्ट एरिया कमेटी की पहल के तहत “लुटेरों का पीछा करो तृणमूल भगाओ, बांग्ला बचाओ, भाजपा हटाओ देश बचाओ” के नारे के साथ आयोजित की गई थी।

इस दिन का जुलूस मेदिनीपुर शहर के पंचूर चौक पर रविंद्र प्रतिमा के पास से शुरू हुआ और राजाबाजार, कोटबाजार, बार अस्ताना, गिरजाचक, सिपाई बाजार, खपरेल बाजार, केडी कॉलेज रोड, सरगम ​​मोड़, पोस्ट ऑफिस रोड से होते हुए पंचूर चौक पर समाप्त हुआ। बेरोजगारों को रोजगार, पारदर्शी तरीके से लगातार भर्ती, दैनिक उपयोग की वस्तुओं के मूल्य वृद्धि में कमी, दवा समेत दैनिक जरूरतों की विभिन्न वस्तुओं से जीएसटी की वापसी, भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों को अनुकरणीय सजा के साथ शिक्षक व शिक्षण स्टाफ की भर्ती आदि की मांग की गई।

पदयात्रा में शामिल लोगों ने विभिन्न मांगों पर जम कर नारेबाजी की। जुलूस में पार्टी के क्षेत्रीय समिति सचिव कुंदन गोप, माकपा नेता सुकुमार आचार्य आदि ने इस दिन जुलूस का नेतृत्व किया। माकपा के दो सौ से अधिक कार्यकर्ता, समर्थक और वामपंथी संगठनों के सदस्य जुलूस में शामिल हुए। गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को इसी मांग को लेकर माकपा की पूर्वी क्षेत्र समिति की पहल पर शहर के एक अन्य इलाके में भी मार्च निकाला गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *