नियुक्ति घोटाले को लेकर टीएमसी – माकपा सोशल मीडिया पर विवाद

कूचबिहार। सुजान चक्रवर्ती के बाद उत्तर बंगाल विकास मंत्री उदयन गुहा ने फेसबुक पोस्ट पर मुहम्मद सलीम पर तंज कसा। उदयन गुहा ने वामपंथियों के समय शिक्षक भर्ती में भ्रष्टाचार को लेकर उन्होंने लगातार सोशल मीडिया पर तरह-तरह के नाम पोस्ट किए थे। आज उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट से मोहम्मद सलीम पर निशाना साधते हुए एक पोस्ट किया। वहां उन्होंने लिखा, सनातन साहा, बिमल दास, अंजलि सेन, मलय रॉय, मलय गुहा नियोगी जैसे और भी कई आज सलीम के लिए थर्ड डिवीजन पास करके प्राइमरी टीचर के तौर पर काम कर रहे हैं।

सलीम, तुमने न केवल अपने पिता का बल्कि शिक्षा के पिता का भी अपमान किया है। उदयन गुहा ने सोशल मीडिया के जरिए राजनीतिक कयासबाजी शुरू कर दी है। हालांकि उदयन गुहा का दावा है कि यह किसी की नौकरी खाने की उनकी पहल नहीं है। वह इस मामले की जांच नहीं चाहते हैं।

वह केवल यह जानना चाहते हैं कि सुजन चक्रवर्ती व मोहम्मद सलीम नौकरी में भ्रष्टाचार के बारे में जो सोशल मीडिया में इतना लिख रहे हैं क्या उन्हें इसका अधिकार है, क्या वे अपने समय की बातें भूल गए हैं? अब इसे लेकर नए कयास लगने शुरू हो गए हैं। राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि नियुक्ति घोटाले को लेकर वाममोर्चा को खामोश करने के लिए उदयन गुहा इस तरह की पोस्ट कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *