Three smugglers arrested with 3 kg 798 grams of snake venom in Siliguri

सिलीगुड़ी में 3 किलो 798 ग्राम सांप के जहर के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। कर्सियांग डिवीजन के बागडोगरा वन विभाग के वन्यजीव अपराध नियंत्रण ब्यूरो ने गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर सिलीगुड़ी महकमा परिषद अंतर्गत मुरलीगंज में छापेमारी कर सांप के विष के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार  किया गया है.

गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर वन्यजीव अपराध नियंत्रण ब्यूरो ने मुरलीगंज में एक चार पहिया वाहन और एक स्कूटर को जब्त किया.  इनकी तलाश करने पर सांप का जहर बरामद हुआ.

इस घटना में वन विभाग ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों की पहचान मोहम्मद शाहनवाज, तौहीद आलम और मोहम्मद अजमल के रूप में हुई है। गिरफ्तार तीनों उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर के रहने वाले हैं.

Three smugglers arrested with 3 kg 798 grams of snake venom in Siliguri

वन विभाग के सूत्रों के अनुसार आरोपियों के पास से दो जार बरामद किये गये हैं. और दो जार से कुल 3 किलो 798 ग्राम सांप का जहर बरामद किया गया है. सांप के जहर को बांग्लादेश में तस्करी किया जाना था. लेकिन इसके पहले ही आरोपियों को जहर के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

वन विभाग इस बात की जांच कर रहा है कि इस घटना में कोई और भी शामिल है या नहीं. गिरफ्तार आरोपियों को बुधवार को सिलीगुड़ी महकमा अदालत में पेश किया जायेगा.

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *