दिलीप घोष ने ममता पर साधा निशाना: कहा- शाहजहां को बचा रही है बंगाल सरकार

Kolkata Hindi News, कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के सांसद दिलीप घोष ने आरोप लगाया है कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के ताकतवर नेता और संदेशखाली हिंसा और महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मुख्य आरोपी शेख शाहजहां को सरकार बचा रही है। कलकत्ता उच्च न्यायालय ने मंगलवार को संदेशखाली से मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) के पूर्व विधायक निरापद सरदार को जमानत दे दी।

पुलिस ने उन्हें उत्तर 24 परगना जिले के अशांत क्षेत्र संदेशखालि में हिंसक विरोध प्रदर्शन में संलिप्तता के आरोप में गिरफ्तार किया था। यह पुलिस के लिए बड़ा धक्का है।

इस सम्बन्ध में  दिलीप घोष ने कहा पुलिस को जिन्हें पकड़ना चाहिए, उन्हें नहीं पकड़ रही है। जिन्हें पकड़ना नहीं है उन्हें पकड़ रही है. बिना किसी जुर्म के किसी को बिना वजह गिरफ़्तार करना सही नहीं। किसी को बिना वजह गिरफ्तार किया जाएगा, तो अदालत  जमानत देगी ही।  टीएमसी के लोगों को  बचाने के लिए यह सब हो रहा है।

कुणाल घोष ने  शाहजहां शेख को गिरफ़्तार करने के लिए 7 दिन का डेडलाइन दिया था, जसमें से दो दिन ख़त्म हो चुके हैं। 5 दिन शेष है, लेकिन संदेशखाली मास्टरमाइंड शेख शाहजहां कहां है किसी को पता नहीं है ?

इस सम्बन्ध में दिलीप घोष ने कहा किस  कुणाल घोष कहते हैं कि 10 दिन में पकड़ेंगे, या सात दिन में पकड़ेगा. क्या वे पुलिस अधिकारी हैं या डीजी या आईजी हैं ? राजीव कुमार ने नहीं कहा कि वह दस दिन में पकड़ लेंग।

जबकि वहां की स्थानीय महिलाएं पुलिस से कह रही हैं कि आप लोग चूड़ी पहन लो, हमें मौका दो, हम दो दिन में पकड़ लेंगे. लेकिन पुलिस यह नहीं कह रही है कि वे उसे कितने दिनों में  पकड़ लेंगें। ममता बनर्जी नहीं चाहतीं कि शाहजहां गिरफ्तार हों, ममता और टीएमसी शाहजहां शेख को बचा रही हैं।  इसका कारण है कि उसके  गिरफ्तार होते ही  सारी पोल खुल जाएगी. तृणमूल और उसके नेता बेनकाब हो जाएगी।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *