बंगाल में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या

प्रतिकात्मक फोटो, साभार गूगल

शांतिपुर। पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में एक ही परिवार के तीन लोगों की लोमहर्षक हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि नदिया के पलाशीपारा थाना क्षेत्र के तुथबागान में एक परिवार के तीन लोग सोमवार की रात मृत पाये गये। मृतकों की पहचान डोमन राजोवर (55), सुमित्रा राजोवर (50) और उनकी विवाहित पुत्री माला के रूप में की गयी है।आरोप है कि आधी रात को आरोपी प्रेमी घर आया और उसने अपनी प्रेमिका को बेवजह मारा-पीटा। उसके माता-पिता की भी बेरहमी से हत्या कर दी गई।

मंगलवार को इस तरह के आरोपों से नदिया के पलाशीपारा के धवापारा इलाके में हड़कंप मच गया। आदिवासी परिवार के माता-पिता और बेटी का शव देखने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया। स्थानीय सूत्रों के अनुसार मृतकों की पहचान डोमन मंडल, सुमित्रा मंडल और माला मंडल के रूप में हुई है। तीन लोगों की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। उनके शरीर के अलग-अलग हिस्सों में चाकू से वार किए गए हैं। पुलिस के मुताबिक माला के माता-पिता डोमन और सुमित्रा हैं।

पुलिस का अनुमान है कि हत्या एक विवाहेतर संबंध के कारण हुई थी। पता चला है कि माला मंडल की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। पति काम से बाहर रहता है। वह स्थानीय युवक के संपर्क में आई। वह अपने पिता के घर में रहती थी। प्रेमी वहां अक्सर आया जाया करता था, लेकिन हाल ही में उनके पति और पिता के घर में सभी ने इस पर आपत्ति जताई। माला के पिता ने भी युवक को अपने घर जाने से मना किया था। पुलिस के मुताबिक इससे युवक नाराज हो गया। पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

thirteen + 4 =