मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर देशवासियों के लिए प्रीमियम कैटेगरी की तीन बड़ी फ़िल्में मुफ़्त….!

काली दास पाण्डेय, मुम्बई। देश की सर्वाधिक लोकप्रिय मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म द्वारादेशभक्ति के अपने जज्बे को देशवासियों के संग उत्सव के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया है। मास्क टीवी ने अपने दर्शकों के लिए तीन पॉपुलर फ़िल्म्स फ़्री वेबकास्ट करने की तैयारियां पूरी कर ली है । इस अमृतकाल मे प्रीमियम कैटेगरी की तीन बड़ी फ़िल्में ‘मिशन सेवेन्टी’, ‘भलेसा’ और ‘आज़मगढ़’ दर्शकों के लिए फ़्री की गई हैं। कश्मीर की धरती से जुड़े वरिष्ठ कलाकार मीर सरवर , युवा अभिनेता अनुज शर्मा , वरिष्ठ कलाकार पंकज त्रिपाठी, बलविंदर सिंह आदि के अभिनय से सजी ये तीनों फिल्में देश में चल रहे हालात का और उनसे जद्दोजेहद का आईना हैं।

मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म की चैनल प्रोड्यूसर मानसी भट्ट के अनुसार जो यूजर्स प्रीमियम कंटेंट के तहत ये तीनों फ़िल्में नहीं देख सके उनके लिए यह सुनहरा मौक़ा है। 15 अगस्त 2023 के दिन देशवासी आज़ादी की 76 वीं वर्षगाँठ मना रहे हैं, पूरा देश आज़ादी के अमृत महोत्सव का आनंद मना रहा है।

उस दिन देशप्रेम, वतनपरस्ती के छलकते जज़्बे को, देशभक्ति की भावना के अमृत कलश के अमृतबिंदुओं को बिखेरता मास्क टीवी का कारवाँ देशवासियों को जागरूक करने का काम करेगा। सरहद पार के आतंकी संगठनों, हिंदू-मुस्लिम समुदाय के बीच फैलती कट्टरपंथी मानसिकता और मज़हबी उन्माद के ठेकेदारों को बेनक़ाब करती ये तीनों फ़िल्में आज़ादी के अमृत महोत्सव काल में देशवासियों में नई ऊर्जा का संचार करेगी।