Bomb

बंगाल में जमीन के भीतर से प्लास्टिक जार में भरा बम बरामद, जाँच में जुटी पुलिस

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के भगवानपुर इलाके में पुलिस ने जमीन के नीचे से ड्रम में भरे काफी संख्या में बम बरामद किया। पुलिस ने बताया जिले के मथुरापुर एक नंबर ब्लॉक के ढोला थाना क्षेत्र के भगवानपुर इलाके से ये बम बरामद किये गए। बताया जाता है भारी बारिश के कारण ड्रम का कुछ हिस्सा जमीन के ऊपर दिख रहा था। स्थानीय लोगों ने यह देखते ही ढोलाहाट थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी।

बम मिलने की खबर मिलते ही आईसी कौशिक नाग के नेतृत्व में काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर इलाके को घेर लिया। पुलिस ने इसकी सूचना बम निरोधक दस्ते को दी। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है कि यहां बम किसने रखा था।

जेपी नड्डा ने दक्षिणेश्वर मंदिर में की पूजा अर्चना

दो दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे के दूसरे दिन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को विश्व प्रसिद्ध दक्षिणेश्वर मंदिर में पूजा अर्चना करने पहुंचे। आज सुबह उनका काफिला दक्षिणेश्वर मंदिर पंहुचा। जेपी नड्डा के आगमन के मद्देनजर मंदिर परिसर में सुरक्षा के चाक चौबंद व्यवस्था की गयी थी। गौरतलब है नड्डा कल प्रख्यात उपन्यासकार शरतचंद्र के जन्मस्थली का दौरा कर ‘ अपनी मिटटी -अपना देश’ अभियान के तहत वहां की मिटटी संगृहीत किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *