मतगणना के 6 दिनों के बाद मालदा में एक मतगणना केंद्र से तीन मतपेटियां बरामद

मालदा। मतगणना के 6 दिनों के बाद गाजोल मतगणना केंद्र के एक कमरे से तीन मतपेटियां बरामद की गईं। घटना को लेकर चारों ओर काफी खलबली मच गई है। प्रखंड प्रशासन, गाजोल पुलिस प्रशासन व केंद्रीय बलों की सुरक्षा की मौजूदगी में मतपेटियों को कमरे से बाहर निकाला गया। गाजोल के हाजी नाकू मोहम्मद हाई स्कूल के सामने हुई इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है।

चुनाव परिणाम घोषित होने के 7 दिन बाद 3 सीलबंद मतपेटियां बरामद, सांसद खगेन मुर्मू ने जताई नाराजगी

मालदा। पंचायत चुनाव के एक सप्ताह बाद सीलबंद मतपेटियां बरामद की गयीं। घटना गाजोल ब्लॉक के स्ट्रांग रूम गाजोल एचएनएम हाई स्कूल स्थित मतगणना केंद्र में हुई। घटना सामने आने के बाद पुलिस और केंद्रीय बलों ने जाकर मतपेटियां बरामद कीं। घटना को लेकर भाजपा विधायकों समेत गाजोल के समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा। उत्तर मालदा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद खगेन मुर्मू घटनास्थल पर मौजूद रहे। उन्होंने पूरी घटना में गाजोल के बीडीओ और पुलिस पर सीधे तौर पर सत्ताधारी पार्टी तृणमूल से मिलीभगत का आरोप लगाया है।

भाजपा नेता और कार्यकर्ता गाजोल पहुंचे और दोषियों को तुरंत कड़ी सजा देने की मांग की। हालांकि, तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा के आरोपों से इनकार किया है। गाजोल तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष और विजयी जिला परिषद सदस्य दिनेश टुडू ने कहा कि भाजपा तृणमूल को बदनाम करने के लिए इन घटनाओं की योजना बना रही है क्योंकि उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी है।

अठारहखाई ग्राम पंचायत प्रधान पर भ्रष्टाचार का आरोप, भाजपा ने माटीगाड़ा बीडीओ कार्यालय में सौपा ज्ञापन

सिलीगुड़ी। भारतीय जनता पार्टी अठारहखाई मंडल समिति ने माटीगाड़ा बीडीओ कार्यालय जाकर बीडीओ को ज्ञापन सौंपकर अठारोखाई ग्राम पंचायत प्रधान पर भ्रष्ट होने का आरोप लगाते हुए उनके इस्तीफे की मांग की। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार की दोपहर अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन बीडीओ को सौंपा।

भाजपा का आरोप है कि इलाके का प्रधान अठारहखाई ग्राम पंचायत में भूमि संबंधी बड़े भ्रष्टाचार में लिप्त हैं। उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। इसके अलावा यह भी मांग उठाई गई कि अठारहखाई ग्राम पंचायत को नगर निगम के अधीन किया जाए। इसके साथ ही बीडीओ से इलाके में नदी के कटाव को रोकने के लिए कदम उठाने का अनुरोध किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *