सत्ताधारी पार्टी कार्यकर्ताओं की धमकी से परेशान विजयी सीपीएम उम्मीदवार आखिर थाम ही लिया तृणमूल का झंडा

जलपाईगुड़ी। मझियाली ग्राम पंचायत के डांगापाड़ा बूथ संख्या 107 की सीपीएम उम्मीदवार सबेजा बेगम आज राजगंज विधायक खगेश्वर राय के घर पर तृणमूल में शामिल हो गईं। दरअसल, पंचायत चुनाव में राजगंज के मझियाली ग्राम पंचायत की 19 सीटों में से 11 सीटों पर तृणमूल कांग्रेस ने जीत हासिल की है। भाजपा ने 6 और सीपीएम और निर्दलीय ने एक-एक सीट जीती। हालांकि, सीपीएम उम्मीदवार सबेजा बेगम ने डांगापाड़ा बूथ नंबर 107 पर तृणमूल उम्मीदवार को हराकर जीत हासिल की।

लेकिन सीपीएम उम्मीदवार के जीतने के बाद उन्हें स्थानीय सत्तारूढ़ पार्टी की कथित तौर पर धमकियों का सामना करना पड़ा। यहां तक कि कुछ कर्मचारियों को फैक्ट्री से बाहर निकालने का भी आरोप लगा है। आज पता चला कि विभिन्न दबावों के कारण सीपीएम का विजयी उम्मीदवार अपने समर्थकों के साथ तृणमूल में शामिल हो गयी।

इस संबंध में सबेजा बेगम ने खुलकर प्रताड़ना स्वीकार करते हुए कहा कि क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाये रखने और विकास के लिए वह अपने समर्थकों के साथ तृणमूल में शामिल हुई हैं। इस मौके पर तृणमूल जलपाईगुड़ी जिला चेयरमैन व विधायक खगेश्वर राय, तृणमूल ब्लॉक अध्यक्ष अरिंदम बंद्योपाध्याय, युवा अध्यक्ष तुषार कांति दत्ता, अल्पसंख्यक सेल जिला अध्यक्ष मोशारोफ हुसैन, जलपाईगुड़ी जिला परिषद निवर्तमान अध्यक्ष उत्तरा बर्मन और पार्टी के अन्य नेता उपस्थित थे।

विभिन्न पार्टी से पंचायत चुनाव के विजयी उम्मीदवार तृणमूल में हुए शामिल

उत्तर दिनाजपुर। इस्लामपुर ग्राम पंचायत की 13 ग्राम पंचायतें अब तृणमूल के कब्जे में हैं। रविवार को तृणमूल कांग्रेस के जिला अध्यक्ष कन्हैया लाल अग्रवाल के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में पंचायत समिति के 5 सदस्य तृणमूल में शामिल हुए। इसके साथ ही निर्दलीय, भाजपा व कांग्रेस के 25 पंचायत विजेता उम्मीदवार तृणमूल में शामिल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *