पंचायत चुनाव की विजयी निर्दलीय प्रत्याशी भाजपा में शामिल

जलपाईगुड़ी। निर्दलीयों को पार्टी में शामिल कर भाजपा ने सभी को चौंका दिया। जलपाईगुड़ी दक्षिण बेरुबाड़ी ग्राम पंचायत के बूथ नंबर 17/278 पर चुमकी रॉय ने तृणमूल से टिकट न मिलने पर निर्दलीय के रूप में पंचायत चुनाव में जीत हासिल की। वह विजयी निर्दलीय प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गयीं।

जलपाईगुड़ी सदर ब्लॉक के दक्षिण बेरुबाड़ी ग्राम पंचायत के बुरिरजोत इलाके में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम आयोजित की गयी। शनिवार इस बैठक में चुमकी राय ने भाजपा जिला अध्यक्ष बापी गोस्वामी के हाथ से भाजपा का झंडा थामा। चुमकी रॉय ने कहा कि मैंने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की।

अब मैं लोगों के लिए काम करना चाहता हूं। इसलिए मैं भाजपा में शामिल हो गयी भाजपा के जिला अध्यक्ष बापी गोस्वामी ने कहा, ”इस जुड़ाव से क्षेत्र में हमारी ताकत बढ़ी है। इस दिन न केवल चुमकी देवी, बल्कि भारी संख्या में उनके समर्थक भी भाजपा में शामिल हुए।

लापता व्यक्ति का शव बरामद, इलाके में पसरा मातम 

जलपाईगुड़ी। मछली पकड़ने के दौरान लापता हुए एक व्यक्ति का शव बरामद कर लिया गया है। इधर इस घटना  के बाद जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज ब्लॉक के शिकारपुर इलाके में मातम पसरा है। लापता व्यक्ति का शव घर के बगल के तालाब से बरामद किया गया। गौरतलब है कि मुर्गी वीटा से सटे प्रेमेरडांगा इलाके का रहने वाला ढालू रॉय (59) तीन दिन पहले दोपहर में तालाब में मछली पकड़ने गया था। तब से वह लापता है।

काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चलने पर परिवार के सदस्यों ने शनिवार को बेलाकोबा आउट पोस्ट में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। आखिरकार आज सुबह  तालाब में उसका शव मिला। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना  बेलाकोबा चौकी दी। पुलिस घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *