परिवार का हित चाहने वालों को रास नहीं आते जनहित के काम : योगी

मथुरा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाज के हर वर्ग के लिये सरकार द्वारा किये जा रहे जनहित के कार्य विपक्षी दलों को रास नहीं आ रहे हैं क्योंकि सिर्फ अपने परिवार का हित चाहने वाले इन दलों को जनता की परेशानियो से कोई वास्ता नहीं है। मांट कस्बे में 200.16 करोड़ रुपये की योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के अवसर पर आयोजित जनसभा में योगी ने कहा कि सरकार युवाओं को टैबलेट और स्मार्टफोन देने जा रही है।

इससे न केवल वर्क फ्राम होम की संस्कृति को बढ़ावा मिलेगा बल्कि वैश्विक महामारी के कठिन समय में विद्यार्थी आन लाइन शिक्षा भी ग्रहण कर सकेंगे। सरकार ऐसी व्यवस्था कराने के लिए भी प्रयासरत है कि युवा वर्ग अपने घर से प्रतियोगी परीक्षा भी आन लाइन दे सके।

मौर्य ने दी 94 विकास परियोजनाओं का तोहफा : उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सहारनपुर में 387.51 करोड़ रुपये की लागत की 94 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया उन्होने अधिकारियों को निर्देश दिए कि शिलान्यास और लोकार्पण के शिलापट एक माह के भीतर जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में संबंधित स्थानों पर लगाकर कार्य आरम्भ करना सुनिश्चित किया जाए। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि पूर्व की सरकारों में कुछ जिलो का विकास और बाकी का विनाश वाली नीति थी। पिछली सरकार में शाम होते ही कुछ थानों और चौकियाें में ताले लग जाते थे। वर्ष 2022 अन्य दलों का विदाई समारोह वर्ष होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *