बंगाल से गांजा लाकर सप्लाई करने वालों का पर्दाफाश, तीन गिरफ्तार

मेरठ। पश्चिम बंगाल से गांजा लाकर सप्लाई करने वाले गैंग का कंकरखेड़ा पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने सुभाष नगर तिलकनगर दिल्ली निवासी ओमी पंवार, टैगोर गार्डन पश्चिम दिल्ली निवासी हरिया और पैसेफिक मॉल के पीछे तिलकनगर दिल्ली निवासी चीकू को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपियों ने बताया कि वह मेरठ शहर में टीपीनगर, ब्रह्मपुरी समेत कई जगह पर गांजा सप्लाई करते हैं। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर 25 लाख रुपये की कीमत का 280 किलो गांजा बरामद कर लिया।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के मुताबिक आरोपियों ने बताया कि पश्चिम बंगाल के सिलिगुड़ी निवासी पलाश उन्हें गांजा मुहैया कराता है। पश्चिम बंगाल से वह गांजा भेजता है और फिर वह सभी लोग मिलकर उसको दिल्ली-एनसीआर में सप्लाई करते हैं। यह गांजा उन्हें मेरठ में टीपीनगर की चंद्रलोक कॉलोनी निवासी रिंकू सासी और उसकी साली अनिता को देना था। पुलिस ने चंद्रलोक कॉलोनी में दबिश दी, लेकिन रिंकू और अनिता नहीं मिले।

पुलिस के मुताबिक पलाश अक्सर चंद्रलोक कॉलोनी में रुकता है। रिंकू और अनिता की मदद से उसने मेरठ में बड़ा नेटवर्क बना रखा है। इनके माध्यम से ही गांजा सप्लाई हो रहा है। पुलिस नेटवर्क से जुड़े अन्य सदस्यों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। पुलिस के अनुसार गढ़ रोड स्थित मेडिकल कॉलेज के पास, शास्त्रीनगर, कंकरखेड़ा समेत कई ठिकानों का पता चला हे। शिक्षण संस्थानों के बाहर भी नशे का अवैध कारोबार चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *