यह वर्ष सिलीगुड़ी की “आर्य समिति” का हीरक जयंती वर्ष है।

सिलीगुड़ी। इस वर्ष सिलीगुड़ी की “आर्य समिति” का डायमंड जुबली या 75 वां वर्ष है। इस वर्ष को यादगार बनाने के लिए आर्य समिति ने वर्ष भर विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया है। पिछले दिनों रंगारंग शोभायात्रा के साथ महोत्सव की शुरुआत हुई। सिलीगुड़ी क्विज क्लब के सहयोग से आगामी 29, 30 अप्रैल व 1 मई को आर्य समिति के हॉल में उत्तर बंगाल और दक्षिण बंगाल के विभिन्न स्कूलों के छात्र-छात्राओं के साथ वृहद स्तर पर क्विज का आयोजन होने जा रहा है।

आज देशबंधु पाड़ा स्थित आर्य समिति के हॉल में पत्रकार वार्ता में मुख्य संगठन के प्रायोजक गौतम देव, सिलीगुड़ी नगरनिगम के डिप्टी मेयर रंजन सरकार, 4 नंबर बोरो के अध्यक्ष जयंत साहा, 27 नंबर वार्ड के पार्षद प्रशांत चक्रवर्ती, आर्य समिति के सचिव राणा दे सरकार ने आर्य समिति की डायमंड जुबली समारोह का विवरण प्रस्तुत किया।

गौतम देव ने इस प्रेस वार्ता में कहा कि इस क्विज प्रतियोगिता में उत्तर बंगाल और दक्षिण बंगाल के लगभग हर स्कूल के छात्र भाग लेंगे। विशेषज्ञ क्विज मास्टर वर्तमान की घटनाओं पर सवाल उठाएंगे। साथ ही आर्य समिति की “डायमंड जुबली” के अवसर पर पूरे वर्ष उत्सव जारी रहेगा। आज इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित अन्य लोगों में दो क्विज मास्टर अनूप विश्वास और कर्णजीत सेनशर्मा उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *