मालदा के एक स्कूल में बंदूकबाजी करते गिरफ्तार देव वल्लभ की कोर्ट में पेशी

मालदा। मालदा के एक स्कूल में बंदूकबाजी के दौरान गिरफ्तार देव वल्लभ ने कोर्ट जाने से पहले पत्रकारों के कैमरों के सामने सनसनीखेज जानकारी दी। उसके मुताबिक उसने मोटी रकम के बदले बिहार से बंदूक खरीदी थी। उसके बिहार के कुछ माफियाओं से संबंध हैं। इसके बाद उसने स्कूल की घटना की योजना बनाई। गिरफ्तार देव वल्लभ को पुलिस ने गुरुवार दोपहर को मालदा कोर्ट में पेश किया। पूछताछ के लिए पुलिस अधिकारियों ने उलरी 14 दिन की पुलिस हिरासत की मालदा कोर्ट में अर्जी दी है।

आज कोर्ट जाते समय बंदूकबाज देव वल्लभ के चेहरे पर मुस्कान देखा गया। पत्रकारों के कैमरों के सामने बात करते समय उनके मन में कोई पछतावा नहीं था, यह बात उनके मुस्कुराते चेहरे से साफ झलक रही थी। गौरतलब है कि आरोपी देव वल्लभ ने बुधवार की दोपहर ओल्ड मालदा थाने के मुचिया ग्राम पंचायत के चंद्रमोहन उच्च विद्यालय में सातवीं कक्षा में बंदूक, पेट्रोल बम व भोजली के साथ घुसा व शिक्षक व विद्यार्थियों को डराया-धमकाया।

इस घटना के बाद आरोपी पुलिस कार्रवाई में फंस गया। लेकिन स्कूल की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। इघर ओल्ड मालदा के चंद्रमोहन हाई स्कूल में हुई गोलीकांड से संबंधित स्कूल में अब भी दहशत का आलम है। इस दिन विद्यार्थियों की उपस्थिति अन्य दिनों की तुलना में काफी कम रही। बुधवार को घटना के बाद रात में ही मुख्यमंत्री ने मामले की संज्ञान लेते हुए पुलिस कार्रवाई की प्रसंशा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *