Ananya Pandey

इस स्टारकिड ने पार्टी में जमकर लगाए ठुमके, हैरान रह गईं अनन्या पांडे

मुंबई। सारा अली खान और अनन्या पांडे बेस्ट फ्रेंड्स हैं। इन दोनों ने ‘कॉफ विद करण’ में एक साथ शिरकत की थी। दोनों ने एक-दूसरे से जुड़े कई राज भी खोले थे। सारा अली खान ने बातों ही बातों में आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के रिश्ते को भी कन्फर्म कर दिया था। अब एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने सारा अली खान से जुड़े कई और मजेदार किस्से शेयर किए हैं।

अनन्या पांडे जल्द ही फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में नजर आने वाली हैं। इन दिनों वे अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। इंटरव्यू में अनन्या पांडे से उनकी बेस्ट फ्रेंड सारा अली खान के बारे में भी सवाल किए गए थे।

अनन्या पांडे ने सुनाया मजेदार किस्सा

सारा अली खान संग एक मजेदार वाकये का जिक्र करते हुए अनन्या पांडे ने कहा- ‘मैं सारा के साथ एक वेडिंग पार्टी में गई थी। हम कहीं से खाना खा कर आ रहे थे और हमनें कहीं बहुत लाउड गाना बजते सुना और सारा ने अचानक कहा- मैं अंदर जा रही हूं। वह अपने साथ मुझे भी अंदर खींच कर ले गईं और सबके बीच डांस करने लगीं और मैं उन्हें रोकने की कोशिश में लगी रही’।

एक ही लड़के को किया था डेट

‘कॉफ विद करण’ में करण जौहर ने सारा अली खान और अनन्या पांडे की दोस्ती के बारे में सवाल करते हुए पूछा था कि पास्ट में एक ही लड़के को डेट करने के बाद दोनों एक्ट्रेसेज की दोस्ती कैसे हुई और सबकुछ नॉर्मल कैसे हुआ? इसके जवाब में सारा ने बताया था कि सबकुछ शुरुआत में इतना आसान नहीं था लेकिन फिर वक्त के साथ सबकुछ ठीक हो गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *