Siliguri News : पेयजल आपूर्ति के लिए 513 करोड़ की परियोजना की मिली अनुमति

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी वासियों की पेयजल समस्या जल्द ही दूर होने वाली है। पेयजल समस्या के समाधान के लिए सिलीगुड़ी नगर निगम को गाजलडोबा से पेयजल आपूर्ति के लिए 513 करोड़ की परियोजना की अनुमति मिल गयी है। यह बात सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कही। पीएचई विभाग सिलीगुड़ी नगर निगम के साथ संयुक्त सहयोग से पेयजल परियोजना पर काम करेगा।

मेयर ने बताया कि अमृत 2 प्रोजेक्ट के तहत प्रोजेक्ट की मंजूरी मिल गई है। योजना का 62 प्रतिशत राज्यों से, 5 प्रतिशत नगर पालिकाओं से और 33 प्रतिशत केंद्र से आवंटित किया जाएगा। परियोजना के पहले चरण के लिए नगरपालिका को 202 करोड़ रुपये के वर्क ऑर्डर की अनुमति पहले ही मिल चुकी है।

नक्सलबाड़ी दुआरे सरकार शिविर का महकमा परिषद के अध्यक्ष ने किया दौरा

vlcsnap-2023-09-04-17h30m04s054सिलीगुड़ी महकमा परिषद के अध्यक्ष अरुण घोष ने नक्सलबाड़ी के मोनीराम गांव पंचायत इलाके में दुआरे सरकार शिविर का दौरा किया। सोमवार की दोपहर उन्होंने उस इलाके के स्थित दुआरे सरकार कैंप का दौरा किया। शिविर में वृद्धावस्था भत्ता के लिए फार्म लेने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है। दुआरे सरकार शिविर इस महीने से राज्य भर में फिर से शुरू हो गई है। इस दिन अध्यक्ष निरीक्षण करने गये थे कि शिविर ठीक से चल रहा है या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *