Thieves caught taking donation box from temple in Malda

मालदा में मंदिर से दान पेटी लेकर चंपत हुए चोर

Kolkata Hindi News, मालदा।  इंसान तो इंसान भगवान को भी चोर बख्श नहीं रहे हैं। चोरी की बढ़ती घटनाओं ने लोगों की आंखों से नींद उड़ा दी है।  आये दिन मंदिरों में चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में  इंग्लिश बाजार स्थित एक मंदिर में चोरी की घटना सामने आयी  है।

बदमाशों ने मंदिर के ग्रिल गेट का ताला तोड़कर दो दान पेटी चोरी कर लिये है। मंगलवार की सुबह जब मंदिर में चोरी की घटना सामने आयी तो इंग्लिश बाजार थाना क्षेत्र के जगदीशपुर इलाके में सनसनी फैल गयी।

चोरी की घटना स्थानीय गढ़काली मंदिर में हुई है। खबर पाकर सादे लिबास में इंग्लिश बाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और  घटना की जांच शुरू की।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गढ़काली मंदिर के ग्रिल गेट पर दो ताले लगे हुए थे। बदमाशों ने एक ताला तोड़ा और अंदर घुसने के लिए ग्रिल गेट को मोड़ दिया और वहां से बदमाशों ने दो बॉक्स चोरी कर लिए।

काली पूजा के बाद इन दान  पेटियों को नहीं खोला गया था। अनुमान के अनुसार दान पेटी में 5 से 7 हजार रुपये  होंगे। स्थानीय लोगों ने पुलिस से इलाके में सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *