उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे की शादी में डांस करना चाहती हैं ये बंगाली लड़कियां

सुप्रकाश चक्रवर्ती, कोलकाता। देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी को संक्षेप में “चंदर हाट” कहा जाता है और इसे दुनिया भर के लोगों ने देखा है। इस शादी में इतना खर्च क्यों हुआ, इसे लेकर सोशल मीडिया पर अभी भी तरह-तरह की बातें चल रही हैं।

इसी बीच दो बंगाली मॉडल और डांस आर्टिस्ट सन्नति मित्रा और हेमश्री भद्रा ने ‘अंबानी केक’ काटा और बंगाली पारंपरिक डांस कर सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। उनके इंस्टाग्राम पर क्रमश: 13 लाख और 8 लाख फॉलोअर्स हैं।

These Bengali girls want to dance in the wedding of industrialist Mukesh Ambani's son.

केक कटिंग और डांस का वीडियो वहां पोस्ट होते ही इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं। इस तस्वीर में अंबानी परिवार की तस्वीर के सामने एक नीला केक नजर आ रहा था। दो मॉडल्स बंगाल के पारंपरिक अतपुर में लाल बॉर्डर साड़ी में केक कटिंग डांस कर रही हैं।

उन्होंने कहा कि वे अनंत अंबानी की शादी में यह बंगाली डांस करना चाहती हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी की आलोचना कर रहे हैं लेकिन उनका मानना ​​है कि वर्तमान समय इतने दुखद दौर से गुजर रहा है कि यह कार्यक्रम लोगों को काफी खुशी देने में सक्षम है।

इसलिए उन्होंने केक भी काटा और इस कार्यक्रम की खुशी नेटीजन्स के साथ साझा की। इस वीडियो में दोनों देवदास फिल्म की ‘सिलसिला ए चाहत का.. गाने के साथ डांस करती दिख रही हैं। नृत्य के अंत में हेमश्री, सन्नति और उनके दोस्तों ने मिलकर जय अंबानी, जय जियो का नारा लगाया।

These Bengali girls want to dance in the wedding of industrialist Mukesh Ambani's son.

अगर आपको स्टोरी पसंद आई हो तो लाइक और फॉलो करें। जुड़े रहें हमारे साथ। धन्यवाद
ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *