Bapi Haldar reached Gangasagar Kapil Muni temple at midnight to worship

आधी रात को गंगासागर कपिल मुनि मंदिर में पूजा करने पहुंचे बापी हालदार

Kolkata Hindi News, कोलकता। सत्ताधारी पार्टी ने मथुरापुर अनुसूचित लोकसभा सीट पर चौधरी मोहन जटुआ की जगह इस बार बापी हालदार को उम्मीदवार बनाया है। ब्रिगेड मैदान में मुख्यमंत्री ने उनके नाम की घोषणा की। वह रायदिघी विधानसभा के ब्लॉक मथुरापुर के कृष्ण चंद्रपुर इलाके में रहते है। पहले वह कृष्ण चंद्रपुर ग्राम पंचायत के प्रधान रहे है, वहां से पिछले पंचायत चुनाव में जिला परिषद की सीट से जीते थे,

दक्षिण 24 परगना के युवा तृणमूल अध्यक्ष सहित विभिन्न पदों पर कार्य कर चुके है। लोकसभा प्रार्थी के रूप में अपने नाम की घोषणा के साथ ही मतवाड़ा मथरापुर लोकसभा क्षेत्र के कई लोगों से मिलने के बाद कार लेकर आधी रात में 130 किमी की सफर तय कर सुंदरवन विकास मंत्री बंकिम हाजरा के पास पहुंचे और फिर वहां  से कपिल मुनि मंदिर में जाकर पूजा की। सुंदरवन विकास मंत्री बंकिम हाजरा उनके साथ थे।

Bapi Haldar reached Gangasagar Kapil Muni temple at midnight to worship

जगदीश चंद्र वर्मा बसुनिया होंगे कूचबिहार सीट के तृणमूल उम्मीदवार

कूचबिहार। तृणमूल कांग्रेस ने ब्रिगेड की सभा में तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की। तृणमूल कांग्रेस ने कूचबिहार लोकसभा सीट के लिए उम्मीदवार के रूप में जगदीश चंद्र वर्मा बसुनिया के नाम की घोषणा की है। जगदीशचंद्र वर्मा बसुनिया ने पिछला विधानसभा चुनाव सिताई विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस के चुनाव चिन्ह पर जीता था। जगदीशचंद्र वर्मा बसुनिया कूचबिहार लोकसभा क्षेत्र में गृह राज्य मंत्री निशित प्रमाणिक के खिलाफ तृणमूल उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं।

अलीपुरद्वार लोकसभा सीट से प्रकाश चिक बराइक होंगे तृणमूल उम्मीदवार

अलीपुरद्वार। तृणमूल कांग्रेस ने अलीपुरद्वार लोकसभा सीट से  राज्यसभा सांसद और अलीपुरद्वार जिला तृणमूल अध्यक्ष प्रकाश चिक बराइक को अपना उम्मीदवार बनाया हैं। आज कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में आयोजित जनसभा में पार्टी की ओर से इसकी घोषणा की गयी। दूसरी ओर लोकसभा चुनाव के लिए अपनी उम्मीदवारी के एलान के बाद प्रकाश चिक बराइक ने कहा ‘पार्टी ने उन पर जो भरोसा जताया है वे उन पर पूरी तरह खरा उतरेंगे।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *