Ram belongs to everyone, there should be no politics on religion: Dev

10 दिनों के भीतर केशपुर में होगी एक हत्या : देव

Kolkata Hindi News, कोलकाता। घाटाल के तृणमूल उम्मीदवार और निवर्तमान सांसद देव ने सनसनीखेज टिप्पणी की है। उन्हें आशंका है कि 10 से 20 मई के बीच केशपुर में किसी भाजपा कार्यकर्ता की हत्या हो सकती है। उस हत्या के लिए तृणमूल को दोषी ठहराया जा सकता है। देव ने कहा कि जिस तरह से भाजपा उम्मीदवार (हिरण) और भाजपा पार्टी घटाल लोकसभा क्षेत्र जीतने की कोशिश कर रहे हैं।

हमें जानकारी है कि उन्होंने केशपुर में एक साजिश रची है। वे अपने ही लोगों को मार डालेंगे और इसका दोष हमारे लोगों पर डाल देंगे, अशांति पैदा करेंगे और वोट पाने की कोशिश करेंगे। देव का दावा है कि घाटाल चुनाव जीतने के लिए भाजपा ने ऐसा रास्ता अपनाया है।

उन्होंने कहा भाजपा प्रत्याशी और उनकी पार्टी बड़ी साजिश रच रही है। इसके बाद देव ने सभी को चेतावनी देने के लहजे में कहा कि मैं आपको पहले ही बता रहा हूं कि केशपुर में ऐसी घटना होने वाली है।

मैंने 10 वर्षों तक केशपुर में शांति बनाए रखी है। शांति बनाए रखने की कोशिश की। मैंने मीडिया, प्रशासन और चुनाव आयोग को बताया कि किस तरह से भाजपा उम्मीदवार और उनकी पार्टी जीतने के लिए डराने की कोशिश करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *