बंगाल में जाति और धर्म का कोई भेदभाव नहीं, हम एक थे और एक रहेंगे- सिद्दीकुल्लाह चौधरी

मालदा। राज्य के पुस्तकालय मंत्री और मालदा तृणमूल कांग्रेस पंचायत के पर्यवेक्षक सिद्दीकुल्लाह चौधरी ने हावड़ा में रिशरा की घटना के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराया। मंत्री सिद्दीकुल्लाह चौधरी ने मंगलवार को मालदा आकर कहा कि बंगाल में जाति और धर्म का कोई भेदभाव नहीं है। हम एक थे और एक रहेंगे। लेकिन भाजपा ने धार्मिक जुलूस के नाम पर हथियारों के साथ जुलूस निकाला। इस तरह से इलाके में आतंक फैलाने की कोशिश कर रही है। भाजपा ने सस्ती राजनीति के लिए रामनवमी के नाम पर अशांति फैलाने की कोशिश की है। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं।

प्रशासन पूरे घटनाक्रम की जांच कर रहा है। हम चाहते हैं कि बंगाल की जनता भाजपा द्वारा बनाए गए माहौल का विरोध करे। लेकिन रिसड़ा की शांति भंग करने की जड़ में भाजपा है। हम इसका पुरजोर विरोध करते हैं। मंगलवार को मालदा शहर के नए सर्किट हाउस में मालदा पर्यवेक्षक मंत्री सिद्दीकुल्लाह चौधरी ने तृणमूल पार्टी के जिला नेतृत्व के साथ बैठक की। उन्होंने कहा, पार्टी में कुछ अंदरुनी मनमुटाव हो सकता है। लेकिन वह आंतरिक मामला है। इसे निपटाने की बात ही नहीं है। लेकिन कहीं कोई गुटबाजी नहीं है। इस गुटिय संघर्ष की बात को विपक्ष द्वारा प्रचार द्वारा बार-बार उकसाया जाता है।

लेकिन इसका कोई फायदा नहीं होगा। तृणमूल आगामी पंचायत चुनाव में बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी। इस दिन तृणमूल जिलाध्यक्ष व विधायक अब्दुर रहीम बख्शी, जिले के अन्य विधानसभा क्षेत्रों के तृणमूल विधायक, मंत्री सबीना यास्मीन मालदा सहित जिला परिषद के निर्वाचित सदस्यों ने आगामी पंचायत चुनाव को लेकर पार्टी के नेताओं के साथ बंद कमरे में बैठक की। बैठक के बाद मंत्री ने कहा कि मालदा आम और मालदा वाले दोनों मीठे हैं। मुख्यमंत्री का पसंदीदा जिला मालदा इस साल भी पंचायत चुनाव में आश्चर्यजनक परिणाम देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *