बंगाल में लगातार बारिश से पहाड़ पर मची अफरा-तफरी

  • संकट के समय में हम सभी को एक साथ आना चाहिए: एडवर्ड्स

दार्जिलिंग: हाम्रो पार्टी के अध्यक्ष और सदस्य अजय एडवर्ड्स प्राकृतिक आपदा से प्रभावित लोगों को राहत देने के लिए स्वयं राहत शिविर पहुंचे। उल्लेखनीय है कि मंगलवार रात से पड़ोसी राज्य सिक्किम में हो रही मूसलाधार बारिश ने तिस्ता बाजार और कई अन्य गांवों में काफी नुकसान पहुंचाया है। इलाकों में घर और दरवाजे क्षतिग्रस्त होने की खबर मिलने के बाद, हाम्रो पार्टी अध्यक्ष और सदस्य अजय एडवर्ड्स, पार्टी के केंद्रीय उपाध्यक्ष और सदस्य रॉबर्ट छेत्री सनी बोमजन आदि विभिन्न प्रकार की सामग्रियों के साथ राहत शिविर में पहुंचे।

हाम्रो पार्टी के अध्यक्ष अजय एडवर्ड्स और उनकी टीम ने खाद्य सामग्री, सोने के लिए कंबल, बचाव कर्मियों के लिए गमबुड आदि तैयार किए। हाम्रो पार्टी अध्यक्ष अजय एडवर्ड्स ने शिविरों में आश्रित लोगों के लिए खाना पकाने के लिए गैस सिलेंडर की व्यवस्था करने, रात के लिए जनरेटर की व्यवस्था करने और कपड़े, चप्पल की व्यवस्था करने का भी वादा किया।

ajay help 3इसके अलावा, एडवर्ड्स ने अन्य सामग्री की आवश्यकता होने पर उनसे संपर्क करने की बात कही। स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत में, अजय एडवर्ड्स ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि इस कठिन समय में हम सभी को मिलकर सहयोग करना चाहिए। स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इस क्षेत्र में 28 मकान को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त बताए हैं।

सिलीगुड़ी में ट्रेन के धक्के से महिला की मौत

vlcsnap-2023-10-04-18h28m35s144सिलीगुड़ी के आमबाड़ी में ट्रेन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गयी। मृतक का नाम रूबी सरकार (40) है। वह आमबाड़ी संलग्न भोटपाड़ा इलाके की निवासी थी। स्थानीय सूत्रों से पता चला है कि वह अपने पति के साथ रेलवे लाइन पार कर रही थी। उस समय बेलाकोबा से आ रही एक ट्रेन से महिला टकरा गई। ट्रेन के धक्के से महिला रेलवे लाइन के किनारे जा गिरी। घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी। आमबाड़ी फांरी पुलिस व रेलवे पुलिस मौंक पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गयी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *