ओल़्ड मालदा थाने के नारायणपुर बीएसएफ कैंप में चोरी, आरोपी रंगे हाथों गिरफ्तार

मालदा। बीएसएफ कैंप परिसर में चोरी के आरोप में एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। घटना ओल़्ड मालदा थाने के नारायणपुर बीएसएफ कैंप इलाके की है। गुरुवार की रात हुई इस घटना के बाद बीएसएफ के संबंधित अधिकारियों ने प्रारंभिक पूछताछ के बाद बदमाश को ओल़्ड मालदा थाने की पुलिस को सौंप दिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार लंबे समय से नारायणपुर बीएसएफ कैंप के अंदर से केबल सहित कई उपकरण चोरी हो रहे थे। इस संबंध में 4 जनवरी को संबंधित क्षेत्र के बीएसएफ अधिकारियों ने ओल्ड मालदा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी।

इसी दौरान बीएसएफ के जवानों ने गुरुवार देर रात कैंप के अंदर चोरी करते हुए एक अपराधी को पकड़ लिया। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी का नाम देबाशीष मंडल (24) है। वह ओल़्ड मालदा शहर के मंगलबाड़ी महानंदा कॉलोनी इलाके का निवासी है। पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को आदालत में पेश किया। अदालत जाने के रास्ते में गिरफ्तार अपराधी ने बताया कि उसने नशे के पैसे की जुगाड़ के लिए यह चोरी की है।

लंबी बीमारी से परेशान बुजुर्ग महिला ने लगायी फांसी

मालदा। एक बुजुर्ग महिला ने घर के लोगों से नजर चुराकर गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना गुरुवार रात इंग्लिश बाजार थाने के अमृती गौरीपुर इलाके में हुई। परिजनों ने देखते ही बुजुर्ग को फंदे से उतारा और मालदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतका के पारिवारिक सूत्रों के अनुसार मृत महिला का नाम सुशीला मंडल (68) है। सुशीलादेवी पिछले 5 वर्षों से पेट दर्द सहित पुरानी बीमारियों से पीड़ित थीं। बीमारी व दर्द सहन न कर पाने के कारण उसने घर के लोगों से छिपकर रात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *