रकुल प्रीत सिंह की फिल्म छतरीवाली का टीजर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्म छतरीवाली का टीजर रिलीज हो गया है। रकुल प्रीत सिंह फिल्म ‘छतरीवाली’ के जरिए सेक्स एजुकेशन के मुद्दे पर चर्चा करती हुई नजर आने वाली हैं। फिल्म के टीजर में देखा जा सकता है कि यहां रकुल जीव विज्ञान की एक किताब हाथ में थामे टीचर के रूप में खड़ी दिख रही हैं. कक्षा में कुछ बच्चे बैठे हुए और ब्लैकबोर्ड पर मानवअंग बने हुए हैं और ‘सेक्स एजुकेशन’ लिखा है।

बताया जा रहा है कि फिल्म छतरीवाली में रकुल एक ऐसी लड़की की भूमिका में नजर आएंगी जिसे बेरोजगारी के कारण आखिरक में कंडोम टेस्टर की नौकरी करनी पड़ती है।तेजस प्रभा विजय देवस्कर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘छतरीवाली’ इसी साल 20 जनवरी को जी5 पर स्ट्रीम की जाएगी।फिल्म में रकुल के साथ सुमित व्यास ,सतीश कौशिक, डौली आहलूवालिया और राजेश तायलांग जैसे सितारे भी अहम भूमिकाएं निभाएंगे।

मिलिंद सोमन की फिल्म लकड़बग्घा’ का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता मिलिंद सोमन की आने वाली फिल्म लकड़बग्घा’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म ‘लकड़बग्घा’ में मिलिंद सोमन के अलावा अंशुमन झा, रिद्धि डोगरा और परेश पाहुजा अहम किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में एनिमल लव के साथ-साथ इमोशन और भरपूर एक्शन दिखाया गया है। मिलिंद सोमन अंशुमन झा (अर्जुन ) के पिता का रोल निभा रहे हैं जो मार्शल आर्ट्स ट्रेनर हैं। वहीं रिद्धि डोगरा फिल्म में सीबीआई अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। गौरतलब है फिल्म लकड़बग्घा का निर्माण फर्स्ट रे फिल्म्स द्वारा किया गया है।यह फिल्म 13 जनवरी 2023 को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *