चंद घंटों में बदला राज्य सरकार ने फैसला, अगले आदेश तक सौरभ चक्रवर्ती ही रहेंगे एसजेडीए के चेयरमैन

सिलीगुड़ी। राज्य सरकार के ताजा निर्णय के अनुसार एसजेडीए के चेयरमैन पद पर सौरभ चक्रवर्ती ही बने रहेंगे। सरकार के अगले आदेश जारी होने तक यह निर्णय ही बहाल रहेगा। सरकार ने चंद घंटों में ही अपना रुख बदल लिया। सुबह जानकारी मिली कि सिलीगुड़ी जलपाईगुड़ी विकास प्राधिकरण (एसजेडीए) के चेयरमैन सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव बनाया गया। मेयर ने खुद भी यह माना है। सोशल मीडिया पर भी गौतम देव को बधाई देने वाले मैसेज आने लगे।

हालांकि, इसके तुरंत बाद सरकार ने अपना रुख बदल लिया। लोक निर्माण एवं शहरी विकास विभाग की ओर से एक सर्कुलर जारी कर जानकारी दी गई कि गौतम देव नहीं सौरभ चक्रवर्ती ही रहेंगे एसजेडीए के चेयरमैन। हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि सौरव चक्रवर्ती को अचानक क्यों हटा दिया गया और कुछ समय बाद उन्हें फिर से पद पर क्यों लाया गया।

सिक्किम नंबर की कार में नशीला पदार्थ समेत 2 गिरफ्तार

सिलीगुड़ी। गुप्त सूचना के आधार पर सिलीगुड़ी मेट्रोपोलिटन पुलिस ने भक्तिनगर थाना क्षेत्र से नशीले पदार्थ के साथ 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। इन्हें गुरुवार रात गिरफ्तार किया गया। ज्ञात हुआ है कि दोनों सिक्किम नंबर की कार में नशीला पदार्थ लेकर जा रहे थे। कार पर ऑन आर्मी ड्यूटी लिखा हुआ था। पुलिस ने उनकी कार में छापेमारी कर 40 बोतल कफ सिरप और 64 पत्ते कैप्सूल बरामद किए हैं। पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *