अलीपुरदुआर : बंद को लेकर फालाकाटा में तृणमूल व भाजपा रैलियों से छाया तनाव

अलीपुरद्वार में बंद समर्थकों और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच झड़प

अलीपुरद्वार। अलीपुरद्वार जिले के अलीपुरद्वार 1 ब्लॉक के विवेकानंद ग्राम पंचायत के लीचू तला इलाके में बंद समर्थकों और तृणमूल कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू में किया। इस दिन विवेकानंद ग्राम पंचायत क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता धरना दे रहे थे और तृणमूल बंद के विरोध में मार्च कर रही थी। लिचुतला इलाके में तृणमूल और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हुई, हालांकि पुलिस ने आकर स्थिति को काबू में कर लिया। इधर अलीपुरद्वार में एक कार्यक्रम में शामिल होने जॉन बारला पहुंचे।

कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि पुलिस सत्ताधारी पार्टी की गुलामी कर रही है। पूरे उत्तर बंगाल में 12 घंटे के बंद को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक सुबह से ही सड़कों पर उतर आए हैं। भाजपा कार्यकर्ता व समर्थक बंद की सफलता की मांग को लेकर जिले में सड़कों पर जाम लगा रहे हैं। दूसरी ओर, तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा के बंद को विफल करने के लिए मार्च निकाला। बंद को विफल करने की मांग को लेकर शुक्रवार को तृणमूल कांग्रेस ने फालाकाटा ब्लॉक के जटेश्वर के विभिन्न इलाकों में मार्च किया।

कालचीनी विधायक समेत 25 गिरफ्तार : अलीपुरद्वार जिले के कालचीनी इलाके में पुलिस ने भाजपा विधायक विशाल लामा समेत 25 भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। अलीपुरद्वार जिले के बारोबिशा इलाके के कुमारग्राम के भाजपा विधायक मनोज कुमार उरांव समेत 15 बंद समर्थकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *