काली दास पाण्डेय, मुंबई । कृष्णा चौहान फाउंडेशन के संचालक डॉ. कृष्णा चौहान के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मुम्बई (अंधेरी) स्थित मेयर हॉल में 20 जुलाई की शाम को कृष्णा चौहान फाउंडेशन के द्वारा आयोजित ‘राष्ट्रीय रत्न सम्मान (2022) समारोह में समाज सेवा और मानव सेवा का उल्लेखनीय योगदान देने वाले शख़्सियतों को अवार्ड दे कर सम्मानित किया जाएगा।

इस सम्मान समारोह के समापन के बाद कृष्णा चौहान प्रोडक्शन्स के बैनर तले बन रही थ्रिलर वेब फिल्म ‘आत्मा डॉट कॉम’ की शूटिंग शुरू होगी। इस फिल्म के संगीतकार दिलीप सेन और डीओपी पप्पू के शेट्टी हैं। फ़िल्म का स्टोरी आइडिया आर राजपाल का है जो इसके पब्लिसिटी डिज़ाइनर भी हैं। इस फिल्म में नवोदित कलाकारों के साथ बॉलीवुड के कई नामचीन कलाकार अपने अभिनय का जलवा बिखेरते नज़र आएंगे।

इस फिल्म की शूटिंग उत्तर भारत की विभिन्न रमणीय लोकेशनों पर की जाएगी। गोरखपुर यूपी के मूल निवासी डॉ. कृष्णा चौहान पिछले 20 वर्षों से बॉलीवुड में सक्रिय हैं। डॉ. कृष्णा चौहान न केवल बतौर फिल्म निर्देशक व समाज सेवक कर्मपथ पर अग्रसर हैं बल्कि अवार्ड्स फंक्शन करने के मामले में सबसे अधिक सुर्खियों में रहने वाले पर्सनाल्टी के रूप में जाने जाते हैं।19b42169-3053-429b-ae0b-63768985ca84

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 2 =