आँखों के सामने धू-धूकर जल उठी चलती कार, बाल बाल बचे यात्री व चालक

बांकुड़ा । आंखों के सामने चलती कार में आग लग गई। चालक व उसमें सवार यात्री बाल-बाल बच गए। बुधवार सुबह बांकुड़ा सदर थाना क्षेत्र के एकेश्वर पुल की घटना स्थानीय सूत्रों के अनुसार सुबह बांकुड़ा शहर से एक मारुति वैन राष्ट्रीय राजमार्ग 60 से बिष्णुपुर की ओर जा रही थी। तभी कार से धुआं निकलता देख चालक सहित सवारियां बाहर निकल आईं। देखते ही देखते कार में आग लग गई।

इस घटना के कारण व्यस्ततम राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण जाम लग गया। खबर पाकर दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची। दमकलकर्मियों ने कुछ देर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। प्रभारी दमकल अधिकारी अभय चौधरी ने बताया कि हादसा गैस लीकेज की वजह से हुआ होगा। उन्होंने बताया कि चालक समेत सभी छह यात्री सुरक्षित हैं।

रायगंज मेडिकल कॉलेज में अवैध कब्जा व पार्किंग को प्रशासन ने हटाया

रायगंज । रायगंज मेडिकल कॉलेज में अवैध पार्किंग को रोकने के लिए परिवहन विभाग और पुलिस प्रशासन ने संयुक्त अभियान चलाया। बुधवार को रायगंज मेडिकल में अवैध रूप से खड़े सभी टोटो और कारों को हटाने और कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी गयी। साथ ही इस दिन सभी को रायगंज मेडिकल के सुपर स्पेशियलिटी बिल्डिंग क्षेत्र में व अस्पताल परिसर में अवैध रूप से कब्जा करने वालों की दुकानें हटा दी गयी। रायगंज मेडिकल पेशेंट वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्य व रायगंज नगर निगम के प्रशासक संदीप विश्वास से संपर्क किया गया तो उन्होंने इस मामले की सराहना करते हुए कहा कि आने वाले दिनों में इस तरह के अभियान चलते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *