‘द केरल स्टोरी’ फेम एक्ट्रेस अदा शर्मा अस्पताल में भर्ती

मुंबई। एक्ट्रेस अदा शर्मा को फूड एलर्जी और डायरिया के कारण अस्पताल ले जाया गया है। वह फिलहाल निगरानी में हैं। बयान में कहा गया कि एक्ट्रेस को अपकमिंग शो ‘कमांडो’ के प्रोमोशन्स से ठीक पहले मंगलवार को इमरजेंसी में अस्पताल ले जाया गया। उन्हें डायरिया और फूड एलर्जी का पता चला। एक करीबी सूत्र ने आईएएनएस को बताया, “आज सुबह स्ट्रेस हीव्स और डायरिया से पीड़ित हो गईं। फिलहाल, वह निगरानी में हैं।” अदा को ‘कमांडो’ का प्रचार करते देखा गया है जहां वह भावना रेड्डी की भूमिका निभा रही हैं।

‘कमांडो’ नई एक्शन-थ्रिलर सीरीज जल्द ही आने वाली है, और इसमें एक्ट्रेस अदा के साथ मुख्य भूमिका में एक्टर प्रेम हैं। सीरीज ‘द केरल स्टोरी’ की सफलता के बाद अदा और विपुल अमृतलाल शाह फिर साथ आए हैं। विपुल ने इस सीरीज का निर्देशन किया है। इसमें वैभव तत्ववादी, श्रेया सिंह चौधरी, अमित सियाल, तिग्मांशु धूलिया, मुकेश छाबड़ा और इश्तेयाक खान भी हैं।

‘कमांडो’ फ्रेंचाइजी की शुरुआत 2013 में ‘कमांडो: ए वन मैन आर्मी’ से हुई थी, जिसमें विद्युत जामवाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। पिछले कुछ सालों में यह फ्रेंचाइज़ी एक्शन शैली के शौकीनों की पसंदीदा बन गई है। सीरीज का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह और सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया गया है। यह जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी।