तूल पकड़ता जा रहा खड़गपुर नगर पालिका के प्रस्तावित सफाई टैक्स का मसला

  • “आमरा वामपंथी ” ने लगाए फ्लैक्स, माकपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Kolkata Hindi News, कोलकाता। खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर नगर पालिका के प्रस्तावित सफाई टैक्स का मसला दिनोंदिन तूल पकड़ता जा रहा है। इसके विरोध में आमरा वामपंथी समर्थकों ने जहां नगर पालिका भवन के सामने फ्लेक्स लगाए, जिसमें साफ सफाई टैक्स को खड़गपुरवासियों को नगर पालिका का नए साल का उपहार करार देते हुए व्यंग्य किया गया।

वहीं माकपा कार्यकर्ताओं ने भवन के समक्ष इसके विरोध में प्रदर्शन किया। इस अवसर पर वक्ता सबुज घोराई, अमिताभ दास , मधु सूदन रॉय, कमरुज्जमां व असित सरकार आदि ने वक्तव्य रखा। अपने संबोधन में वक्ताओं ने कहा कि शहर वासियों से साफ – सफाई टैक्स वसूलने का नगर पालिका का फैसला तुगलकी है।

प्रबल विरोध से दबाव बढ़ने पर अब कहा जा रहा है कि इस बाबत कोई फैसला नहीं हुआ है लेकिन इस संवेदनशील मुद्दे पर मौखिक बयानबाजी से काम नहीं चलेगा। नगर पालिका प्रशासन को लिखित में आश्वासन देना होगा कि ऐसा कोई टैक्स नहीं लिया जाएगा। ऐसे फैसले के लिए माफी भी मांगनी होगी। मांगे ना माने जाने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *