पूर्व मेदिनीपुर || राष्ट्रीय राजमार्ग पर लाइट व सीसीटीवी कैमरा लगाने की मांग, सौंपा ज्ञापन

Kolkata Hindi News, कोलकाता। खड़गपुर : राष्ट्रीय राजमार्ग के पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत कोलाघाट ब्लॉक से संबंधित जिनदा-देउलबार्ड-पदमपुर-जेलेपारा-बर्डबार्ड बाजार से सटे क्षेत्र में हाई मास्ट और स्ट्रीट लाइट तथा क्षेत्र के महत्वपूर्ण स्थानों पर सीसी कैमरे लगाने की मांग पर “नागरिक सुरक्षा समिति” द्वारा कोलाघाट ब्लॉक के बीडीओ को हजारों लोगों के हस्ताक्षर वाला एक ज्ञापन सौंपा गया, जिसमें बगल के स्थान पर बस स्टॉप की मांग भी की गई।

प्रतिनिधिमंडल में समिति के प्रवक्ता नारायण चंद्र नायक और संयुक्त सचिव सुभाशीष मंडल शामिल थे। नारायण नायक ने कहा, 20 नवंबर 2023 को रात 9:15 बजे इस  इलाके में एक स्वर्ण व्यवसायी समीर पड़िया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थीइस लेकिन डेढ़ महीने बाद भी ेएक को छोड़ बाकी आरोपित अब भी फरार है।

क्षेत्र के सभी स्तर के लोगों ने “नागरिक सुरक्षा समिति” का गठन किया है और घटना से जुड़े सभी बदमाशों की गिरफ्तारी के साथ-साथ उपरोक्त स्थानीय मांग को लेकर आंदोलन कर रहे हैं। समिति की ओर से पहले बीडीओ कार्यालय पर धरना भी दिया गया।

आज जिलाधिकारी को देने के लिए जन हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन बीडीओ को दिया गया। दूसरी ओर, समिति की ओर से आज फिर कोलाघाट थाने के ओसी के पास प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की गयीI  ब्लॉक बीडीओ ने कहा कि संबोधित ज्ञापन आवश्यक अनुशंसाओं के साथ कल उच्चाधिकारी को भेजा जाएगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *