सच्ची कहानी पर आधारित होगी फिल्म ‘बस्तर’

काली दास पाण्डेय, मुंबई। भारतीय फिल्म जगत के चर्चित फिल्मकार विपुल अमृतलाल शाह, ‘आंखें’, हॉलिडे, फोर्स, कमांडो, ‘वक्त’, ‘नमस्ते लंदन’, ‘सिंह इज किंग’, ‘द केरल स्टोरी’, सनक, ब्लॉकबस्टर वेब शो ह्यूमन जैसी फिल्मों के साथ अपनी फिल्मोग्राफी के लिए लोकप्रिय हैं और इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सेक्टर में भी प्रमुख योगदान दिया है। इस साल उन्होंने अपनी व्यापक रूप से प्रशंसित और रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के साथ इतिहास रच दिया।

इस फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार सफलता के साथ 256 करोड़ की कमाई की। इस वर्ष की चर्चित फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की ये मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर जोड़ी अब एक बार फिर से साथ आ रही है जिसका टाइटल ‘बस्तर’ है जो एक और सच्ची घटना से प्रेरित होगी।

फिल्म का टाइटल अनाउंसमेंट पोस्टर भी इस बात की गवाही देता है जिस पर लिखा है, “एक और सच्चाई जो देश को चौंका देगी”। जैसा कि हम टाइटल अनाउंसमेंट पोस्टर में पढ़ सकते हैं जिसमें लिखा है, “छिपा हुआ सच जो देश में तूफान लेकर आएगा।” बस्तर का निर्माण लास्ट मॉन्क मीडिया के सहयोग से सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *