सोशल न्यूज : नारायणगढ़ में क्विज कार्यशाला आयोजित

खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर तहसील के नारायणगढ़ ब्लॉक, तुतरंगा उद्यम तरूण संघ और विद्यासागर विलेज वेलफेयर सोसाइटी की पहल के तहत और मेदिनीपुर क्विज सेंटर सोशल वेलफेयर सोसाइटी के सहयोग से क्विज कार्यशाला आयोजित की गई। इस अवसर पर नवोदित तरूण संघ के सचिव जगदीश माईती ने सभी का स्वागत किया। इस कार्यशाला में नारायणगढ़, सबंग और पिंगला ब्लॉक के सैकड़ों छात्रों ने भाग लिया।

इस कार्यशाला में मेदिनीपुर क्विज सेंटर सोशल वेलफेयर सोसाइटी पश्चिम मेदिनीपुर शाखा सचिव सुभाष जाना, क्विज मास्टर अरिंदम दास, क्विज मास्टर शांतनु घोष और मृत्युंजय सामंत आदि उपस्थित थे। तुतरांगा उदीयमान तरूण संघ के सचिव और अविभाजित मेदिनीपुर जिले के रक्तदान आंदोलन के सबसे मजबूत व्यक्तित्वों में से एक डॉ. जगदीश माईती और क्लब के अन्य सदस्यों ने कार्यशाला का आयोजन किया और इसे सफल बनाया।

कार्यशाला के अंत में मेदिनीपुर क्विज सेंटर सोशल वेलफेयर सोसाइटी की ओर से पर्यावरण संरक्षण का संदेश देने और वृक्षारोपण के माध्यम से आपसी संबंधों को जोड़ने के लिए गांव में बरगद का पौधा लगाया गया।

बिकास सिंह बने युवा राजद के नये प्रदेश अध्यक्ष

राष्ट्रीय जनता दल की बंगाल ईकाई ने विकास सिंह को तत्काल प्रभाव से राष्ट्रीय युुवा जनता दल का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। उक्त आशय की जानकारी राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार ने दी। अजय कुमार ने कहा कि बिकास सिंह पर दल को पूरा विश्वास है यह संगठन को नया आयाम देगें। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर इस नियुक्ती को काफी अहम माना जा रहा है। सिंह के मनोनयन पर दल के प्रदेश प्रधान महासचिव सी ए सुभाष प्रसाद, राजेन्द्र गुप्ता, हरिनन्दन चौधरी, मुसाफिर राय, दीपू राय, सहित तमाम कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *