हावड़ा में रोबिंसन स्ट्रीट की याद हुईं ताजा, चटर्जीहाट इलाके में जीजा और साली का बंद कमरे से शव बरामद

हावड़ा, उमेश तिवारी। Kolkata Desk : चटर्जी हॉट थाना अंतर्गत ओला-बीबी तल्ला इलाके से पुलिस ने एक इमारत के तीसरे तल्ले से बंद कमरे से 2 लोगों का शव बरामद किया है, रिश्ते में दोनों ही जीजा- साली बताये जा रहे हैं। मृतकों के नाम निशिथ रंजन मंडल (70) और अनिता घोष (60) है। पुलिस ने दोनों का शव बरामद कर पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमोर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा।

क्या है घटना : स्थानीय लोगों का कहना है कि सुबह 10 बजे के करीब इलाके में एक अजीब सी दुर्गन्ध का एहसास हुआ। खोजबीन करने पर पता चला कि ओलाबीबी तल्ला पोस्ट ऑफिस के ऊपर तीसरे तल्ले के एक कमरे से दुर्गन्ध आ रही है। इसके बाद पुलिस को खबर दी गयी। मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन घर की मालकिन पिंपिरा मंडल ने यह कहकर दरवाजा खोलने से इनकार कर दिया कि घर में कुछ नहीं हुआ है।

पुलिस ने जबरन दरवाजा खोलकर अन्दर प्रवेश किया। पुलिस जब अंदर पहुंची तो देखा कि दोनों का शव बिस्तर पर पड़ा है। पूछताछ करने पर निशिथ की पत्नी ने कहा कि दोनों सो रहे है। हालांकि पुलिस ने उनकी बातों को दरकिनार करते हुए शवों को बरामद कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि उस घर में एक लड़का मानसिक रूप से विक्षिप्त है, उसे अस्पताल में पहले से ही भर्ती कराया गया है। बेटा मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के कारण मां भी मानसिक रूप से बीमार है। इस घटना से इलाके के लोग काफी अचंभित है। लोगों का कहना है कि पिछले कई दिनों से उनके घर के लोगों को बाहर नहीं देखा गया है।

कमरे में 3 लोग रहते थे और जिसमें 2 लोगों के शव बरामद हुये हैं, तथा शव के पास ही निशिथ रंजन मंडल की पत्नी बैठी हुई थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही देख रही है कि यह स्वाभाविक मौत है या कोरोना संक्रमण से इनकी मौत हुई है या कोई अन्य कारण है, यह पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *