accident

हावड़ा में भयानक सड़क हादसा, ट्रेलर ने दो प्रोफ़ेसरों और ड्राइवर को कुचला

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भयानक सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। कोलकाता के बाद हावड़ा में एक भयानक सड़क हादसे में तेज रफ्तार ट्रेलर ने कार सवार दो प्रोफेसरों और एक ड्राइवर को रौंद दिया है। घटना सोमवार रात उलूबेरिया कुलगछिया मुंबई रोड फ्लाईओवर पर घटी है। पुलिस ने बताया है कि कार में सवार होकर दो प्रोफेसर मेदिनीपुर के विद्यासागर यूनिवर्सिटी से कोलकाता लौट रहे थे।

रात के समय उनकी कार मुंबई रोड पर फ्लाईओवर से गुजर रही थी तभी कुलगछिया फ्लाईओवर के सामने कोलाघाट की ओर जा रहा ट्रेलर तेज रफ्तार की वजह से नियंत्रण खोकर डिवाइडर के पार दूसरे लेन में घुस गया और कार को रौंद दिया। दोनों प्रोफ़ेसरों और ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई। इनकी पहचान नंदिनी घोष (36 साल) और मिशा रॉय (33 साल) के तौर पर हुई है।

नंदिनी का घर हुगली के कोन्ननगर में है जबकि मिशा रॉय उत्तर 24 परगना के सोदपुर की रहने वाली थी। जबकि कार चालक की पहचान हुगली के उत्तरपाड़ा के रहने वाले 31 साल के विश्वजीत दास के तौर पर हुई है। देर रात को ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को उठाकर उलूबेरिया के शरतचंद्र मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया जहां मृतकों के परिजनों ने उनकी पहचान की है।

घटना के बाद पुलिस ने घातक ट्रेलर को अपने कब्जे में लेकर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाते हुए लोगों की जान को खतरे में डालने की गैर जमानती धारा 379 और गैर इरादतन हत्या की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *