police

मुर्शिदाबाद में रात भर हुई बमबारी के बाद तनाव पसरा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में एक बार फिर भारी बमबारी की वजह से तनाव पसरा है। धुलियान नगर पालिका इलाके में बमबारी हुई है। समशेरगंज ब्लॉक के धुलियान नगर पालिका क्षेत्र के इलाके पर कब्जे को लेकर दो गुटों के बीच झड़प में सारी रात बमबारी होती रही। धुलियान नगर पालिका के वार्ड नंबर 8 में सबसे अधिक बमबारी हुई है। आरोप है कि पुलिस के सामने ही बमबाजी हुई।

कथित तौर पर कई राउंड फायरिंग भी की गई। रात में समशेरगंज थाने के ओसी मौके पर पहुंचे। तनाव के चलते इलाके में पुलिस पिकेट लगा दी गई है। मंगलवार को स्थानीय लोगों के एक वर्ग ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस संचालित धुलियान नगर निगम के अध्यक्ष के अनुयायी दंगों में शामिल थे।

अभी तक तृणमूल की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी है। सोमवार की देर रात नगर पालिका के वार्ड नंबर आठ के पार्षद परवेज आलम के घर पर बदमाशों ने बमबाजी की। गोलियां चली हैं। घटना से इलाके में सनसनी फैल गयी है। पुलिस जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *