कूचबिहार में भाजपा व तृणमूल के पोस्टर-बैनर फाड़ने को लेकर तनाव

कूचबिहार। रात के अंधेरे में भाजपा प्रत्याशी का बैनर फाड़ने का आरोप सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस पर लगा है। वहीं, तृणमूल का झंडा-बैनर फाड़ने का आरोप भाजपा पर लगाया गया है। तूफानगंज 1 नंबर ब्लॉक के अंडोरान फुलबाड़ी 1 ग्राम पंचायत के नयनेश्वरी इलाके की घटना को लेकर काफी तनाव छा गया। भाजपा का आरोप है कि रात के अंधेरे में तृणमूल प्रायोजित उपद्रवियों ने नयनेश्वरी इलाके के बूथ नंबर 9/93 और 9/94 के भाजपा उम्मीदवारों द्वारा लगाए गए बैनर फाड़ दिए।

आज सुबह स्थानीय भाजपा नेताओं को फटे हुए बैनर लटके दिखे। इसके बाद भाजपा नेताओं ने इलाके में विरोध मार्च निकाला। हालांकि, सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने सभी आरोपों से इनकार किया है। तृणमूल का दावा है कि यह भाजपा का गुटीय संघर्ष है। उनका कहना है कि उनलोगों ने खुद ही रात के अंधेरे में तृणमूल के बैनर-पोस्टर फाड़ दिये और इसकी लिखित शिकायत तुफानगंज थाने में करेंगे।

कूचबिहार में तृणमूल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

कूचबिहार। कूचबिहार के दिनहाटा की सीमा से लगे गीतलदह 2 ग्राम पंचायत के जरी-धरला गांव में आधी रात को एक तृणमूल कार्यकर्ता को उसके घर से उठाकर कथित तौर पर तेज हथियार से वार किया व गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। तृणमूल का आरोप है कि जब उनकी पार्टी के कार्यकर्ता बाबू रहमान चुनाव प्रचार कर घर लौटे ठीक उसी समय बदमाशों ने कार्यकर्ता को घर से उठाकर ले गये और तेज हथियार से वार किया व गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

बाद में जब तृणमूल कांग्रेस के बाकी समर्थक पीड़ित कार्यकर्ता को बचाने गए तो भाजपा समर्थित बदमाशों ने उन पर भी गोलियां चलायी। जब घटना में 6 तृणमूल कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हैं। फिलहाल वे गंभीर हालत में दिनहाटा महकमा अस्पताल में भर्ती हैं। घटना से इलाके में काफी तनाव फैल गया है। इलाके में पहले से ही बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *