BJP नेता पर हमले के बाद बंगाल में तनाव, कार्यकर्ताओं ने किया बंद का आह्वान

BJP Protest in West Bengal: पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी और बीजेपी के बीच अक्सर तनाव की स्थिर रहती है. लोकसभा चुनाव के बीच राज्य में एक बार फिर से दोनों पार्टियां आमने-सामने हैं. इस बार बीजेपी नेता पर हुए हमले को लेकर राज्य में तनाव बढ़ गया है. बीजेपी नेता पर हुए हमले का आरोप टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगा है. इस हमले में बीजेपी नेता के सिर पर चोट आई थी.

अब इसे लेकर बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में बंद और प्रदर्शन का आह्वान किया है. बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के माटीगाड़ा इलाके में इस हमले का विरोध करते हुए ‘बंद’ का ऐलान किया है. जिसके चलते इस इलाके में सोमवार सुबह से ही सन्नाटा पसरा हुआ है, सड़कें खाली हैं और सभी दुकानों पर ताले लटके हुए हैं.

ये भी पढ़ें: Weather Today: बंगाल में गर्मी का कहर, कोलकाता में चलेगी लू

बता दें कि कल यानी रविवार को बीजेपी के एक स्थानीय नेता ने आरोप लगाया था कि कोलकाता में टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला किया. दरअसल, कसबा महिला मंडल की अध्यक्ष सरस्वती सरकार ने ये दावा किया था कि जब वह और बीजेपी कार्यकर्ता चुनावी बैनर और झंडे लगा रहे थे, तभी उन पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने धारदार हथियारों से हमला बोल दिया.

इस हमले में उसके सिर पर चोटें आईं. सरस्वती सरकार ने दावा किया कि ये घटना शनिवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे दक्षिण कोलकाता के आनंदपुर इलाके में हुई.

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ. जिसमें सरस्वती सरकार खून से लथ-पथ देखी जा सकती हैं. वीडियो में उनके सिर से खून निकलता दिख रहा है. वहीं एक अन्य वीडियो में कुछ लोग सुनसान सड़क पर लाठी-डंडे लेकर जाते दिख रहे हैं. घटना के बाद सरस्वती सरकार को अस्पताल ले जाया गया. उसके बाद एक स्थानीय पुलिस स्टेशन में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई गई.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *