मुर्शिदाबाद में गुटीय संघर्ष के दौरान बमबारी से तनाव

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल का मुर्शिदाबाद इलाका चुनाव के बीच बमबारी, गोलीबारी, हिंसा और अन्य घटनाओं का केंद्र बना हुआ है। वहां पिछले तीन दिनों से लगातार बमबारी हो रही है जिसकी वजह से पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में है। सोमवार रात को भी रेजीनगर इलाके में बमबारी हुई है। स्थानीय सूत्रों ने बताया है कि रेजीनगर के नजीरपुर इलाके में सोमवार रात दो गुटों के बीच हिंसक संघर्ष हुआ, जिसके बाद जमकर बमबारी हुई।

तोड़फोड़ की घटनाएं भी हुई हैं। तीन लोग इसमें गंभीर रूप से घायल हैं। सूचना मिलने के बाद रेजीनगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची है। मंगलवार सुबह के समय भी अतिरिक्त संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है और घटना की जांच की जा रही है। चुनाव से पहले यहां इतने भारी मात्रा में बम कैसे एकत्रित किए गए, इसे लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

खास बात ये हैं कि रविवार रात को भी रेजीनगर के इलाके में ही बमबारी हुई थी। इसके बाद सोमवार रात को भी हुई है। सोमवार को बेलडांगा में भी दो जगहों पर बम ब्लास्ट हुए थे। पिछले 24 घंटे से इस क्षेत्र में जारी हिंसा की घटनाओं को लेकर चुनाव आयोग सख्त हो गया है। उल्लेखनीय है कि कलकत्ता हाई कोर्ट ने मुर्शिदाबाद इलाके की हिंसा की घटनाओं को लेकर तीखी नाराजगी जताई थी और कहा था कि चुनाव आयोग से कहेंगे कि यहां चुनाव टाल दें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *